राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर चर्चा में, कैंसर से जूझ रही मां की खाई कसम।

0
424

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपने बयानों से चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन अब वो अपनी निजी जिंदगी में किए गए फैसलों को लेकर चर्चा में है. बिग बॉस में हिस्सा लेने के दौरान भी राखी ने कई बार अपने पति और शादी का जिक्र किया था. वहीं राखी ने कैंसर से जूझ रही अपनी मां जया सावंत की कसम खाते हुए दावा किया है उनकी शादी असली है.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने की कही बात, यूजर्स ने किया ट्रोल।

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं. बयानों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में है. राखी अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कैंसर का इलाज करा रही मां जया सावंत की कसम खाते हुए ये दावा किया कि उनकी शादी असली है और उनका पति भी है जो इस समय इंडिया से बाहर है.

हालांकि अभी तक राखी ने अपने पकि की तस्वीर भी फैंस के सामने शेयर नहीं की है. वहीं राखी ने अपने पति रितेश को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि वो ये नहीं जानती कि उनकी शादी आखिर किस रास्ते पर जा रही है. दरअसल ज्यादातर लोग मानते हैं कि राखी की शादी वाली बात सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है. इस बात को राखी ने नकारते हुए कहा कि ये सच है रितेश यानि उनके पति हैं.

यह भी पढे़ं: अजय देवगन ने बेटी न्यासा देवगन के 18वें जन्मदिन पर दी स्पेशल विशेज,तस्वीरें की शेयर।

जानकारी के मुताबिक रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जब राखी (Rakhi Sawant) से उनके पति रितेश को लेकर सवाल किया गया तो राखी ने कहा कि मेरी मॉम से बढ़कर मेरे लिए कोई नहीं है. मैं झूठ कभी नहीं बोलती हूं. मैं अपनी मां की कसम खाती हूं कि मेरे पति हैं, मैंने शादी की है. लेकिन वो भारत में नहीं हैं. हालांकि इस दौरान राखी ने अपनी शादीशुदा जीवन को लेकर शंकाएं भी जाहिर की हैं. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि इस वक्त हमारा रिश्ता किस रास्ते पर जा रहा है. उन्होंने कहा कि अभी मुझे नहीं पता कि मैं कौन से स्टेज पर हूं. शादी के स्टेज पर हूं या नहीं. ये अभी भी लॉकडाउन चल रहा है, मुझे नहीं पता कि मैं अपने पति के साथ रहूंगी या नहीं. उनका डिवोर्स होगा या नहीं. क्योंकि वो कनाड़ा में हैं और वहां अभी वीजा शुरू नहीं हुआ है.

यह भी पढे़ं: सनी दयाल का नया वीडियो गीत यूट्यूब पर लॉन्च,दर्शकों को पसंद आई कलाकारों की जोड़ी।

रियालिटी शोज से मिल रहे ऑफर

इस दौरान राखी ने कहा कि मुझे कई रियालिटी शोज से ऑफर भी मिल रहे हैं. वो चाहते हैं कि मैं और रितेश एक साथ शो में शामिल हों. लेकिन मैं नहीं जानती कि वो इसके लिए तैयार होंगे या नहीं. उन्होंने कहा कि एक बार मेरी मां ठीक हो जाएं तो फिर हम आगे का प्लान साथ बैठकर करेंगे.

यह भी पढे़ं: नॉबी सिंह का ड्रीम गर्ल सॉन्ग मचा रहा धूम,सिग्नेचर स्टेप बना ट्रेंडिंग।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।