उत्तराखंड में बंगाल चूड़ी वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल।

0
421

किशन महिपाल का नया गीत बंगाल चूड़ी रिलीज़ होते ही धमाल मचाने लगा है,सुना ही था कि बंगाल की चूड़ियां काफी प्रसिद्ध हैं लेकिन अब किशन महिपाल के गीत से अब उत्तराखंड के दर्शकों में भी बंगाल की चूड़ियां काफी प्रसिद्ध होने लगी हैं। 

19080-2the-bangaal-choori-video-in-uttarakhand-is-becoming-increasingly-viral-on-social-media

 

यह भी पढ़ें: सनी दयाल का नया वीडियो गीत यूट्यूब पर लॉन्च,दर्शकों को पसंद आई कलाकारों की जोड़ी।

PR फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज़ हुआ लोकगायक किशन महिपाल का नया गीत बंगाल चूड़ी संगीत प्रेमियों के बीच ख़ासा लोकप्रिय हो रहा है,और यूट्यूब पर भी इसके व्यूज में लगातार बढ़ोतरी हो रही है,वहीँ कई दर्शक किशन महिपाल से भी इसलिए नाराज दिखे कि किशन अपने गीतों के लिए दर्शकों को काफी लम्बा इन्तजार करवाते हैं।इसका स्पष्टीकरण भी कुछ दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रियाओं से दे दिया कि हर बार किशन महिपाल अपने दर्शकों को निराश नहीं करते और हर गीत के साथ उनकी उम्मीदों पर खरे उतरते हैं।

यह भी पढ़ें: आरुषि निशंक का बॉलीवुड डेब्यू,जुबिन नौटियाल के म्यूजिक वीडियो में आई नजर।

बंगाल चूड़ी गीत की रचना एवं स्वर किशन महिपाल ने ही दिए हैं,इसे संगीत से युवा संगीतकार शैलेन्द्र शैलू ने सजाया है,एक तरफ किशन महिपाल की खनक भरी आवाज तो वहीँ वीडियो में चार सितारे एक साथ नजर आना इस वीडियो गीत को और भी आकर्षक बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: किशन का बंगाल चूड़ी वीडियो रिलीज़ होते ही चर्चाओं में,वीडियो में दिखी डबल स्टार कास्ट।

अजय सोलंकी अपने चिर परिचित अंदाज से थोड़ा हटकर नजर आए तो लम्बे अरसे बाद आनंद सिल्सवाल भी किसी वीडियो गीत में नजर आए,नृत्य निर्देशन में अजय भारती ने अपने हुनर एवं अनुभव का भरपूर प्रयोग किया और कलाकारों के साथ ही दर्शकों को भी नाचने पर विवश कर दिया।

यह भी पढ़ें: लोकगायक रजनीकांत सेमवाल हुए कोरोना पॉजिटिव,सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी।

अजय सोलंकी के साथ आँचल चौहान की जोड़ी जमी तो वहीँ आनंद सिल्सवाल के साथ टीना नेगी की जोड़ी स्क्रीन पर शानदार नजर आई,निर्देशक प्रेम बिष्ट ने सभी कलाकारों का सामंजस्य बिठाकर स्क्रीन पर एक शानदार वीडियो तैयार किया है ,वीडियो का संपादन सुमित दुआ ने किया है वहीँ सहकलाकरों की भूमिका अमित डोरेमॉन ग्रुप ने निभाई। वीडियो में ड्रोन शॉट्स रवि शाह ने दिखलाए।वीडियो के निर्माता प्रेम सिंह एवं राजेंद्र भट्ट हैं।

आप भी देखिए बंगाल चूड़ी वीडियो गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

Facebook Comments