Radhe का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों के घेरे में,अल्लु अर्जनु का सॉन्ग SeetiMaar किया कॉपी।

0
413
Radhe का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों के घेरे में,अल्लु अर्जनु का सॉन्ग SeetiMaar किया कॉपी।

सलमान खान की सलमान खान की अवेटेड फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe:Your most Wanted Bhai) का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में आई है. ट्रेलर में सलमान औऱ दिशा सीटी मार (SeetiMaar) सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आए. जिस पर दर्शक भड़के हुए हैं. दरअसल यह सॉन्ग अल्लू अर्जुन की फिल्म का सॉन्ग सीटी मार काफी किया हुआ है. 

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ का कोरोना से निधन।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की अवेटेड फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe:Your most Wanted Bhai) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस ने ट्रेलर को काफी पंसद किया है. लेकिन कई लोग फिल्म का बायकॉट करने की बात कह रहे हैं. राधे का ट्रेलर देखने के बाद कई लोग ट्विटर पर बायकॉट राधे ट्रेंड करवा रहे हैं.

Radhe:Your most Wanted Bhai Trailer

यह भी पढे़ं: रणबीर कपूर की खुली किस्मत,डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ मिलाया हाथ।

साउथ फिल्म स्टार अल्लु अर्जुन और पूजा हेगडे ने फिल्म डीजे के सॉन्ग सीटी मार में धासू डांस किया है. लेकिन फिल्म राधे में इस सॉन्ग में सलमान के डांस को अल्लु के फैंस ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया है. जिससे फैंस भड़के हुए हैं.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस राधिका मदान अष्टमी के मौके पर पूजा में हुई शामिल,तस्वीरें की शेयर।

जानकारी के मुताबिक लोगों का कहना है कि फिल्म की कहानी में कुछ भी नया नहीं लग रहा है. ट्रेलर भी कुछ खास नहीं है. ट्रेलर में सलमान खान औऱ दिशा एक गाने सीटी मार पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं अल्लु अर्जुन के फैंस बॉलीवुड सलमान खान और मेकर्स पर तंज कस रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि अल्लु अर्जुन औऱ पूजा हेगड़े की डीजे फिल्म का सॉन्ग सीटी मार (SeetiMaar) का हिंदी रीमेक सलमान खान की फिल्म राधे में कापी किया है. अब बॉलीवुड इंडस्ट्री ने गाने भी कॉपी करना शुरू कर दिया है. इस इंडस्ट्री में कुछ भी ऑरेजनल नहीं बचा है.

 

यह भी पढे़ं: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ‘स्वैगी चूड़ियां’ सॉन्ग से सिंगिंग में डेब्यू, एक्टर आए नए अवतार में नजर।

वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि अल्लु अर्जुन भाई बॉलीवुड की तरफ से सॉरी. साथ ही एक यूजर ने लिखा कि “अब सीटी मार गाने को बर्बाद करने वक्त आ गया है, सिर्फ सिंगर ही नहीं बल्कि डांसर…राधे एक अच्छी कमर्शियल एंटरटेनर जैसी होगी लेकिन सीजीआई बुरा है.”

यह भी पढे़ं: मराठी फिल्म निर्माता और राइटर सुमित्रा भावे ने दुनिया को कहा अलविदा।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।