आरुषि निशंक का बॉलीवुड डेब्यू,जुबिन नौटियाल के म्यूजिक वीडियो में आई नजर।

0
725

जुबिन नौटियाल का नया म्यूजिक वीडियो वफ़ा ना रास आए रिलीज़ हो चुका है,वीडियो में आरुषि निशंक,हिमांश कोहली और रोहित सुचांती मुख्य भूमिका में नजर आए। एक के बाद एक हार्टब्रेकिंग सॉन्ग देने के बाद जुबिन अब हार्टब्रेकिंग सॉन्ग्स के किंग बन चुके हैं। 

19065-2aarushi-nishanks-bollywood-debut-seen-in-a-music-video-by-zubin-nautiyal

यह भी पढ़ें: दबंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज,पुलिस ऑफिसर के किरदार में आएंगे नजर।

फिल्म बेवफा सनम के गीत वफ़ा ना रास आई को T SERIES ने रिक्रिएट किया है,गीत को जुबिन नौटियाल ने आवाज दी है और मीत ब्रोज ने संगीत दिया है,लिरिक्स रश्मि विराग ने लिखी हैं।वीडियो में हिमांश कोहली,आरुषि निशंक एवं रोहित सुचाँती मुख्य भूमिका में रहे,वीडियो का निर्देशन आशीष पांडा ने किया है।

यह भी पढ़ें: नॉबी सिंह का ड्रीम गर्ल सॉन्ग मचा रहा धूम,सिग्नेचर स्टेप बना ट्रेंडिंग।

वफ़ा ना रास आई एक हार्टब्रेकिंग सॉन्ग है जिससे आरुषि निशंक का बॉलीवुड डेब्यू शानदार रहा,हालाँकि आरुषि अपने प्रोडक्शन में तारिणी फिल्म की तैयारियों में भी जुटी हुई हैं,इससे पहले ही आरुषि ने अपना बॉलीवुड डेब्यू म्यूजिक वीडियो के जरिए कर लिया है।

यह भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल ने किया अपना दर्द बयां, कहा- मौत को आंखों के सामने देखा है.

‘तूने वार किया सीधे दिल पे और पलक भी ना झपकाई’जैसे कमैंट्स से जुबिन के फैंस ने कमेंट बॉक्स भर दिया और गीत देखते ही देखते दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया,जुबिन नौटियाल लुट गए,मैं जिस दिन भुला दूँ, के बाद अपने फैंस के लिए वफ़ा ना रास आई लेकर आ गए जो टूटे दिल वालों की दुखती रग पर हाथ रखने जैसा काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के लोगों को सिखाया सही तरीका, पुकारते थे गलत नाम।

वफ़ा ना रास आई म्यूजिक वीडियो में हिमांश कोहली की एक्टिंग सभी का दिल जीत रही है,वहीँ आरुषि ने भी डेब्यू में ही धमाल मचा दिया , रोहित सुचांती का अभिनय भी कमाल रहा,वीडियो की शूटिंग जम्मू श्रीनगर की खूबसूरत लोकेशन पर हुई है।

देखिए वफ़ा ना रास आई म्यूजिक वीडियो। 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।