बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ का कोरोना से निधन।

0
284
बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ का कोरोना से निधन।
Tweet-Anil Sharma

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ (Shravan Rathod) का कोरोना वायरस की चपेट में आने से निधन हो गया. पिछले कई दिनों से वेंटीलेटर सपोर्ट पर थे. मुंबई के माहेजा स्थित अस्पताल में भर्ती थे. 

यह भी पढ़ें: दबंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज,पुलिस ऑफिसर के किरदार में आएंगे नजर।

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण कुमार राठौड़ (Shravan Ratho) का कोरोना वायरस की चपेट में आने से निधन हो गया. पिछले दिनों वो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुए थे. श्रवण राठौड़ को मुंबई के माहेजा स्थित रहेजा अस्पताल में वेंटीलेटर सपोर्ट पर थे. बता दें इसकी जानकारी उनके संगीतकार बेटे संजीव राठौड़ ने दी. कोरोना के चपेट में आने के कारण Shravan Rathod को गंभीर हालत में एसएल राहेजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे पांच छह दिनों से डाक्टरों की निगरानी में थे. गुरुवार रात करीब सवा दस बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. नदीम-श्रवण की जोड़ी ने 1990 में आई फिल्म आशिकी के संगीत के लिए नाम कमाया था.

यह भी पढे़ं: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ‘स्वैगी चूड़ियां’ सॉन्ग से सिंगिंग में डेब्यू, एक्टर आए नए अवतार में नजर।

निर्देशक अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा. बहुत-बहुत दुखद,अभी पता चला कि महान संगीतकार श्रवण कोविड के चलते हमें छोड़कर चले गए हैं. मेरे बहुत खास दोस्त औऱ साथी थे. हमने महाराजा में साथ काम किया था औऱ उन्होंने हमेशा बहुत अच्छा संगीत दिया. उनके परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं. वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे.

यह भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल ने किया अपना दर्द बयां, कहा- मौत को आंखों के सामने देखा है.

बॉलीवुड में नदीम-श्रवण (Nadeem-Shravan) के संगीत का दबदबा था.नदीम सैफी अपने साथी श्रवण राठौर (Shravan Rathod) के साथ मिलकर धुन तैयार करते थे. फिल्म आशिकी में उनके रोमांटिक गानों की धुन बेहद फेमस हुई. हालांकि गुलशन कुमार की हत्या में नदीम का नाम आने के बाद ये जोड़ी टूट गई.

बता दें कि नदीम-श्रवण (Nadeem Shravan) की जोड़ी ने ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘सड़क’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘साथी’, ‘दीवाना’, ‘फूल और कांटे’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘जान तेरे नाम’ ‘रंग’, ‘राजा’, ‘धड़कन’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले’, ‘राज’ जैसी फिल्मों में संगीत देकर अपनी पहचान बनाई.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने बेटी न्यासा देवगन के 18वें जन्मदिन पर दी स्पेशल विशेज,तस्वीरें की शेयर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।