दबंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज,पुलिस ऑफिसर के किरदार में आएंगे नजर।

0
316
दबंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज,पुलिस ऑफिसर के किरदार में आएंगे नजर।

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे (Radhe) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में खान अपराधों का खात्मा करते हुए नजर आएंगे. सलमान पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ मल्टी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस राधिका मदान अष्टमी के मौके पर पूजा में हुई शामिल,तस्वीरें की शेयर।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार दबंग सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर(trailer release Radhe) आज रिलीज हो गया है. फिल्म में खान खूब मारधाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस का इतंजार खत्म करते हुए बताया कि फिल्म 13 मई को रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देगें. फिल्म में सलमान राधे के किरदार में हैं जो 97 एनकाउंटर्स कर चुका है. अपने शहर से अपराध हटाने के लिए राधे किसी हद तक गुजर जाने को तैयार हैं. सलमान खान के साथ दिशा पाटनी रोमांस करती नजर आएंगी.

यह भी पढे़ं: नॉबी सिंह का ड्रीम गर्ल सॉन्ग मचा रहा धूम,सिग्नेचर स्टेप बना ट्रेंडिंग।

फिल्म में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी हैं. रणदीप इसमें निगेटिव किरदार में नजर आएंगे. इसमें राधे (Radhe) कहता है. एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं अपने बाप की भी नहीं सुनता. मैं ये शहर साफ करके रहूंगा.’ ट्रेलर के मुताबिक इसमें जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार में दिशा (Disha Patani) हैं, जो राधे से प्यार करती हैं.

यह भी पढे़ं: केंद्रीय मंत्री डॉ निशंक की बेटी आरुषि निशंक जुबिन के म्यूजिक वीडियो में आएँगी नजर,पोस्टर रिलीज़।

जानकारी के मुताबिक राधे फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी,लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था. इस बार कोरोना संक्रमण के चलते कई बार रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबरें आईं. लेकिन अब सलमान खान फिल्मस ने फैसला किया कि राधे फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ मल्टी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस गौहर खान ने निकाह के बाद सेलिब्रेट किया पहला रमजान, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल।

फिल्म राधे प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी है. भारतीय सिनेमा के साथ-साथ विदेश में जहां पर भी सिनेमाघर खुले हैं. वहां पर 13 मई को फिल्म राधे को रिलीज करने का बड़ा फैसला लिया गया है.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने की इंस्टा पर तस्वीरें शेयर, लहंगे में लग रही खूबसूरत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।