किशन का बंगाल चूड़ी वीडियो रिलीज़ होते ही चर्चाओं में,वीडियो में दिखी डबल स्टार कास्ट।

0
1533

उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोकगायक किशन महिपाल का नया वीडियो गीत बंगाल चूड़ी यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है,गीत की रचना किशन महिपाल ने ही की है एवं इसे संगीत से शैलेन्द्र शैलू ने सजाया है,वीडियो में डबल स्टार कास्ट देखने को मिली।

19055-2kishan-mahipals-bangaal-choori-song-in-discussions-as-soon-as-it-was-released-the-double-star-cast-seen-in-the-video

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ तेरा सौं वीडियो गीत,दर्शकों को पसंद आई लव स्टोरी।

किशन महिपाल अपने गीतों से उत्तराखंड के दर्शकों को खूब झुमाते हैं,बीते दिन वही रिलीज़ हुए बंगाल चूड़ी को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही हैं,बंगाल की चूड़ियाँ काफी प्रसिद्ध हैं,और कहा जाता है कि नीति माणा घाटी में भी चाँचरी की तर्ज पर ही इस गीत को गाया जाता है।उत्तराखंड के लोकगीतों को किशन महिपाल हमेशा नए कलेवर में दर्शकों के सामने लाते हैं।घुघूती,फ्योंलड़िया जैसे सुपरहिट गीतों को किशन महिपाल विश्व स्तर पर पहचान दिला चुके हैं।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री डॉ निशंक की बेटी आरुषि निशंक जुबिन के म्यूजिक वीडियो में आएँगी नजर,पोस्टर रिलीज़।

ऐसा नहीं है बंगाल की चूड़ी पर ये गाना पहली बार बना हो इससे पहले भी धनपति शाह इस गीत को गा चुके हैं,अब किशन महिपाल ने इसको मॉडर्न टच देकर प्रस्तुत किया है,और इसे नए संगीत के साथ तैयार किया है।गीत के असल बोल किसने लिखे हैं ये कहना मुश्किल है क्योंकि दोनों ही गायकों ने इसका श्रेय खुद ही लिया है।

यह भी पढ़ें: युवा गायक अनिल बिष्ट एवं सीमा चौहान की आवाज में रिकॉर्ड डीजे गीत हे मालू मचा रहा धमाल।

किशन महिपाल के बंगाल चूड़ी वीडियो में डबल स्टार कास्ट देखने को मिली,अजय सोलंकी का अंदाज इस बार थोड़ा अलग नजर आया जो वीडियो को कॉमेडी फ्लेवर देने में सफल रहा,अजय के साथ आँचल चौहान की जोड़ी जमी वहीँ दूसरी स्टारकास्ट में आनंद सिल्सवाल एवं टीना नेगी की जोड़ी नजर आई।

यह भी पढ़ें: जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का प्रणय गीत रिलीज़,आकाश नताशा की जोड़ी सबकी फेवरेट।

वीडियो का निर्देशन प्रेम बिष्ट ने किया है,बंगाल चूड़ी वीडियो को कोरियोग्राफ एवं सिनेमेटोग्राफ का काम अजय भारती ने बेहतरीन अंदाज में किया।ड्रोन वर्क रवि शाह द्वारा किया गया है। बंगाल चूड़ी गीत को यूट्यूब के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं मात्र 24 घंटे से भी कम समय में गीत को 10 हजार से अधिक दर्शक देख चुके हैं,हजार से अधिक दर्शकों ने इसको पसंद किया है।

आप भी देखिए किशन महिपाल का नया वीडियो गीत बंगाल चूड़ी। 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।