एक्ट्रेस राधिका मदान अष्टमी के मौके पर पूजा में हुई शामिल,तस्वीरें की शेयर।

0
169
एक्ट्रेस राधिका मदान अष्टमी के मौके पर पूजा में हुई शामिल,तस्वीरें की शेयर।

एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) परिवार वालों के साथ अष्टमी के पावन अवसर पर पूजा में शामिल हुई. उन्होंने कहा कि इस कोरोना (coronavirus) के समय कही और नहीं बल्कि घर पर अपने परिवार के साथ सुकून के कुछ पल बिता रही हैं.

यह भी पढे़ं: टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल ने किया अपना दर्द बयां, कहा- मौत को आंखों के सामने देखा है.

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस राधिका मदान परिवार वालों के साथ अष्टमी के पावन अवसर पर पूजा में शामिल हुईं. और कहा कि वो इस कोरोना के समय कहीं और नहीं बल्कि घर पर अपने परिवार के साथ सुकून के कुछ पल बिता रही हैं.जो मौका उनके पास सालों बाद आया है. वहीं राधिका ने पिक्चर शेयर कर कहा कि “घर पर अष्टमी मनाने का मौका ना जाने मुझे कितने सालों बाद मिला हैं “. CountingTheBlessings😇”.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कहा- लॉकडाउन में बढ़ते तनाव को योग से करें दूर, देखें वीडियो।

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस राधिका मदान ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताया था कि वो कहीं सीक्रेट हॉलिडे पर निकल रही है. हाल ही में पूल के बिकनी पोज़ तक शेयर कर, राधिका ने इस बात पर सस्पेंस रखा था कि वो कही जा रही हैं. लेकिन वो घर पर ही अपने परिवार वालों के साथ मौजूद थीं.

 

राधिका इस वक़्त दिल्ली में भी कोरोना का कहर टूट पड़ा हैं ऐसे में अपने फैंस को डांसिंग वर्कआउट वीडियो की जरिये राधिका इंस्पायर कर रही हैं और कह रही हैं कि ” घर पर रहे और सुरक्षित रहें”.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस गौहर खान ने निकाह के बाद सेलिब्रेट किया पहला रमजान, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल।
राधिका मदान को टीवी सीरियल मेरी आशिकी तुम से ही से फेम मिला. उन्होंने फिल्म पटाखा से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया. इसके बाद फिल्म दर्द नहीं होता साथ ही बॉलीवुड अंग्रेजी मीडियम में वो नजर आईं. हालांकि अब राधिका सनी कौशल, मोहित रैना औऱ शिद्दत में दिखाई देंगी.

यह भी पढे़ं: युवा गायक अनिल बिष्ट एवं सीमा चौहान की आवाज में रिकॉर्ड डीजे गीत हे मालू मचा रहा धमाल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments