एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के लोगों को सिखाया सही तरीका, पुकारते थे गलत नाम।

0
535
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के लोगों को सिखाया सही तरीका, पुकारते थे गलत नाम।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने कबीर बेदी के मेमॉयर ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल’ के लॉन्च के मौके पर में वीडियो कॉल के जरिए शामिल हुईं थी. प्रियंका ने खुलासा किया कि हॉलीवुड में शुरूआत में लोग उनका नाम ठीक से नहीं ले पाते थे. उन्हें ‘शापरा-शापरा’ कहते थे. 

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कहा- लॉकडाउन में बढ़ते तनाव को योग से करें दूर, देखें वीडियो।

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) अब एक ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं हैं. इन दिनों वे अपनी ‘ऑटोबायोग्राफी’ ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में प्रियंका कबीर बेदी के ‘मेमॉयर स्टोरीज आई मस्ट टेल’ के लॉन्च के मौके पर शामिल हुई थी. इस दौरान दोनों अपने हॉलीवुड में काम करने के अनुभवों को शेयर किया. तभी प्रियंका ने उन्हें बताया कि शुरूआत में हॉलीवुड में लोग उनका नाम ठीक से नहीं ले पाते थे. उन्हें शापरा-शापरा कहकर पुकारते थे.

यह भी पढे़ं: अजय देवगन ने बेटी न्यासा देवगन के 18वें जन्मदिन पर दी स्पेशल विशेज,तस्वीरें की शेयर।

बता दें कि प्रियंका (priyanka chopra) ने अपनी किताब में अपनी पर्सनल लाइफ, करियर, निक जोनस के साथ रिलेशनशिप और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सफर के बारे में कई अहम खुलासे किए. प्रियंका ने बताया कि अब हॉलीवुड में ऐसा नहीं होता है. हॉलीवुड में सक्सेस हासिल करने के लिए अब नाम बदलने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा,”हॉलीवुड में काम करने के लिए मुझे नाम नहीं बदलना पड़ा. हालांकि कई लोग उन्हें ‘शापरा-शापरा’ पुकारते थे. लेकिन मैंने उन्हें बताया कि मेरा नाम कैसे लेना है. अगर आप ओपरा बोल सकते हैं तो चोपड़ा भी बोल सकते हैं. ये मुश्किल नहीं है.

यह भी पढ़ें: ‘गॉडजिला वर्सिज कॉन्ग’ ने बॉक्स ऑफिस में किया मिलियन का कलेक्शन,फिल्म टेनेट को दी मात।

जानकारी के मुताबिक वहीं कबीर बेदी ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि हॉलीवुड में उन दिनों एशियाई या भारतीय कलाकारों के लिए किरदार नहीं लिखे जाते थे. अमेरिकी ऑडियंस को विदेशी दिखने वाले रोल ही भारतीय किरदारों को मिलते थे. उन्होंने बताया कि उन्होंने इंडियन, मोरक्कन और कई विदेशी किरदार निभाए. उन्होंने ये भी बताया कि पहले भारतीय कलाकारों को हॉलीवुड में काम करने के लिए अपने नाम बदलने पड़ते थे.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने की इंस्टा पर तस्वीरें शेयर, लहंगे में लग रही खूबसूरत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।