नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ‘स्वैगी चूड़ियां’ सॉन्ग से सिंगिंग में डेब्यू, एक्टर आए नए अवतार में नजर।

0
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया 'स्वैगी चूड़ियां' सॉन्ग से सिंगिंग में डेब्यू, एक्टर आए नए अवतार में नजर।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) लगातार कुछ नया करके दर्शकों को हैरत में डाल देते हैं.  कुछ दिनों पहले ही नवाज ने म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है. जिसे काफी पंसद किया गया. एक्टर के साथ अब सिंगर भी बन गए हैं. नवाजुद्दीन ने अब सिंगिंग की दुनिया में कदम रख लिया है.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की खुली किस्मत,डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ मिलाया हाथ।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता (nawazuddin siddiqui) नवाजुद्दीन सिद्दीकी  हर बार नए अंदाज में कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. चाहे वह रंगमंच, फिल्में हों या फिर वेब सीरिज हो,सभी में नयापन लेकर आते हैं. एक्टिंग के साथ-साथ अब नवाज म्यूजिक वीडियो में भी दिलचस्पी दिखाने लगे हैं. कुछ दिनों पहले उनका एक म्यूजिक एल्बम ‘बारिश की जाए’ में नजर आए. जिसे दर्शकों ने खूब पंसद किया. साथ ही केवल तीन हफ्ते के अंतराल में 130 मिलियन से अधिक व्यूज इस सॉन्ग ने बटोर लिए हैं. औऱ लगातार यह सॉन्ग लोकप्रिय होता जा रहा है.

यह भी पढ़ें: एक्‍ट्रेस सारा अली खान गुलमर्ग में मना रही छुट्टियां, इंस्‍टाग्राम पर की फोटो शेयर।

एक्टर ने अपनी फिल्म बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan) के गाने स्वैगी चूड़िया (Swaggy Chudiyan) को रिलीज किया. यह नवाज के सभी फैंस के लिए यह एक शानदार ट्रीट थी. इस गाने से उन्होंने बतौर सिंगर अपनी शुरूआत की है. गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बिल्कुल नया अवतार दिखाया गया है. अभिनेता चूड़ियां, सलवार कमीज पहने नजर आ रहे हैं. अपने इस गीत की धुन पर खूब आनंद लेते देखा जा सकता है.

यह भी पढे़ं: एक्टर सुमित व्यास हुए कोरोना पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर की जानकारी साझा।

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन ने कहा कि मैंने हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए कुछ नया और अलग प्रयोग करने और पेशकश करने का लक्ष्य रखा है. जब मुझे मेरे भाई की फिल्म के लिए गाने की पेशकश की गई,तो मैंने तुरंत हां कर दी क्योंकि मैं हमेशा कहता हूं कि मैं कुछ नया करना चाहता हूं और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना चाहता हूं. ये गाना उन चीजों में से एक था. मुझे उम्मीद है कि जैसे मुझे इस गाने की शूटिंग में मजा आया. वैसे ही मेरे प्रशंसक भी इसका आंनद लेंगे.

यह भी पढे़ं: Fast & Furious 9 का ट्रेलर रिलीज, Vin Diesel और John Cena की होगी जबरदस्त टक्कर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version