रणबीर कपूर की खुली किस्मत,डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ मिलाया हाथ।

0
292
रणबीर कपूर की खुली किस्मत,डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ मिलाया हाथ।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 2 बड़े बजट की फिल्में ब्रह्मास्त्र और शमशेरा लम्बे समय से अटकी पड़ी हैं. जिसके बाद से रणवीर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) संग हाथ मिलाया है.

यह भी पढे़ं: मराठी फिल्म निर्माता और राइटर सुमित्रा भावे ने दुनिया को कहा अलविदा।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की बड़े बजट की 2 फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ काफी लम्बे समय से अटकी पड़ी हैं. इन दोनों फिल्मों में पहले पोस्ट प्रोडक्शन वर्क के चलते देरी होती रही और अब कोरोना संक्रमण के चलते दोनों फिल्मे सिनेमाघरों में नहीं लग पाई हैं. इन फिल्मों के लिए रणबीर ने काफी मशक्कत की थी. ऐसी स्थिति में रणबीर ने फैसला लिया कि वो बिना वीएफएक्स वाली फिल्में साइन करेंगे,जिससे कि उनके पोस्ट प्रोडक्शन में बहुत ज्यादा समय न लगे. और तय समय में फिल्में रिलीज हो पाएं.

यह भी पढे़ं: महाराष्ट्र लॉकडाउन का एक्ट्रेस कंगना ने फोटो शेयर कर उड़ाया मजाक,फैंस ने किए जमकर कमेंट।

जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ हाथ मिला लिया है. रणबीर ने सालों पहले पीके और संजू जैसे सुपरहिट फिल्मों के लिए राजकुमार हिरानी के साथ काम किया था. इसके बाद अब दोनों ने फिर से साथ काम करने का फैसला किया है, राजकुमार ने रणबीर को ही ध्यान में रखते हुए स्क्रिप्ट लिखी है. जो संजू स्टार को भी पंसद आई है.

यह भी पढे़ं: लोकगायक रजनीकांत सेमवाल हुए कोरोना पॉजिटिव,सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी।

बता दें कि राजकुमार हिरानी इस फिल्म को संजू के तुंरत बाद शुरू करना चाहते थे. लेकिन शाहरूख खान के लिए उन्होंने फिल्म को होल्ड पर डाल दिया था. राजकुमार और शाहरूख जल्द ही एक फिल्म शुरू करने वाले हैं. उस फिल्म के खत्म होने के बाद हिरानी रणबीर के साथ अगली फिल्म पर काम शुरू कर देंगे. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का अनाउंसमेंट राजकुमार और रणबीर जल्द ही करेंगे.

यह भी पढ़ें: Anniyan Hindi Remake बनने से पहले विवादों में, प्रड्यूसर को लगा झटका।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।