‘गॉडजिला वर्सिज कॉन्ग’ ने बॉक्स ऑफिस में किया मिलियन का कलेक्शन,फिल्म टेनेट को दी मात।

0
579
'गॉडजिला वर्सिज कॉन्ग' ने बॉक्स ऑफिस में किया मिलियन का कलेक्शन,फिल्म टेनेट को दी मात।

हॉलीवुड(Hollywood) फिल्म गॉडजिला वर्सिज कॉन्ग (Godzilla Vs Kong) रिलीज हो गई है. फिल्म ने दुनियाभर में 390 मिलियन की कमाई की है जो किसी फिल्म के लिए अच्छी कमाई मानी जाती है. फिल्म की स्टोरी भी दर्शकों को काफी पसंद आई है. इस फिल्म के कलेक्शन ने फिल्म टेनेट को जमात दे दी है. 

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस गौहर खान ने निकाह के बाद सेलिब्रेट किया पहला रमजान, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल।

देशभर में एक बार फिर से कोरोना ने विकराल रूप धर लिया है. महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में तेजी आने से सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. साथ ही दिल्ली में 30 प्रतिशत लोगों के साथ सिनेमाघरों में एंट्री है. लेकिन संक्रमण के डर से लोग खुद ही थिएटर्स में जाने से बच रहे हैं. कोरोना का सीधा असर फिल्मों की कमाई पर पड़ रहा है. मेकर्स भी फिल्में रिलीज करने से बच रहे हैं. लगभग पिछले एक साल से हॉलीवुड,बॉलीवुड, साउथ औऱ पंजाब समेत पूरे विश्व की फिल्म इंडस्ट्रीज पर ताला लगा हुआ है. वहीं हाल में कोरोना के प्रकोप के बीच हॉलीवुड फिल्म ‘गॉडजिला वर्सिज कॉन्ग’ (Godzilla Vs Kong) रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने की इंस्टा पर तस्वीरें शेयर, लहंगे में लग रही खूबसूरत।

फिल्म गॉडजिला वर्सिज कॉन्ग’ (Godzilla Vs Kong) के मेकर्स ने रिस्क लेकर इस फिल्म को रिलीज किया. फिल्म की ज्यादा कमाई का अंदाजा लगाया औऱ फिल्म ने कोरोना काल में ही दुनियाभर में 390 मिलियन की कमाई की है. जो किसी फिल्म के लिए अच्छा कलेक्शन है. इससे पहले फिल्म टेनेट ने भी दुनियाभर में 365 मिलियन का बिजनेस किया था. लेकिन फिल्म गॉडजिला वर्सिज कॉन्ग ने 390 का बिजनेस कर फिल्म टेनेड को धूल चटा दी है.

यह भी पढ़ें: विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में काम करने से आमिर खान किया मना,जानिए वजह।

दरअसल गॉडजिला में वीएफएक्स का अच्छा इस्तेमाल किया है. कई लोगों ने टेनेट की कहानी को कमजोर बताया था. जबकि गॉडजिला की स्टोरी को दर्शकों ने खूब पंसद किया है. वहीं गॉडजिला को अपनी फ्रेंचाइजी का भी फायदा मिला है. क्योंकि ये पहले से ही दर्शकों की जुबान पर था.

बता दें कि भारत में भी हॉलीवुड फिल्मों को लेकर अलग क्रेज देखा जाता है. गॉडजिला को भी दर्शकों ने कुछ ऐसे ही प्यार दिया है. लेकिन कोरोना के चलते सिनेमाघर बंद हैं वरना फिल्म को बिजनेस में इजाफा होता. हालांकि बॉलीवुड फिल्म मेकर्स फिल्मे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: एक्टर सलमान खान की एक्शन फिल्म टाइगर 3 में रणवीर शौरी की धांसू एंट्री,इमराम हाशमी भी आएंगे नजर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।