युवा गायक अनिल बिष्ट एवं सीमा चौहान की आवाज में रिकॉर्ड डीजे गीत हे मालू मचा रहा धमाल।

0
796

AB म्यूजिक से यूट्यूब पर युवा गायक अनिल बिष्ट एवं सीमा चौहान की आवाज में रिकॉर्ड डीजे गीत हे मालू रिलीज़ हुआ है,गीत को यूट्यूब पर दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं,गीत को अभी तक कुछ ही दिनों में 15 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। 

19000-2recorded-dj-song-in-the-voice-of-young-singer-anil-bisht-and-seema-chauhanhey-malu-there-is-a-blast

 

यह भी पढ़ें : जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का प्रणय गीत रिलीज़,आकाश नताशा की जोड़ी सबकी फेवरेट।

उत्तराखंड संगीत जगत में डीजे गीतों का बहुत प्रचलन है और दर्शकों को भी डीजे की बीत पर थिरकाने वाले गीत खूब भाते हैं,हे मालू गीत को अनिल बिष्ट एवं सीमा चौहान ने आवाज दी है,इसे संगीत से प्रदीप डिमरी ने सजाया है,स्टूडियो का वीडियो फिल्मांकन VK प्रोडक्शन द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ें : इंस्टा रील पर hillywoodnews.inभी मचा रहा गढ़वाली गीत गजरा धमाल,विदेशी भी बना रहे रील्स।

अनिल बिष्ट एवं सीमा चौहान इससे पहले भी हिट गैल्याणी गीत को आवाज दे चुके हैं,ये गीत भी यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है,सीमा चौहान कई गढ़वाली गीतों को आवाज दे चुकी हैं,जिसमें छुमा बौ गीत दर्शकों को खूब पसंद आया था। सीमा लगातार अपनी आवाज का जादू उत्तराखंडी संगीत जगत की दुनिया में बिखेर रही हैं।

यह भी पढ़ें : रिलीज़ हुआ केशर अनिशा का नया वीडियो गीत,अपनी संस्कृति से जुड़ने का दे रहे सन्देश।

AB म्यूजिकपिछले कई वर्षों से उत्तराखंड संगीत जगत की सांस्कृतिक विरासत को आगे बढ़ाने में सराहनीय कार्य कर रहा है,इसके निर्माता अनिल बिष्ट समय समय पर अपने गीतों से दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं और अपनी रचनाओं से दर्शकों के दिलों में अपनी विशेष जगह बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड सिनेमा की सुपरहिट फिल्म सुबेरो घाम का बन रहा है दूसरा भाग।शूटिंग हुई पूरी

हे मालू डीजे गीत भी अब डीजे पसंद श्रोताओं को झुमाने के लिए तैयार है,इसपर दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं देखते हुए कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में ये गीत डीजे पर खूब धमाल मचाने वाला है।गीत को प्रदीप डिमरी ने बहुत ही शानदार संगीत से सजाया है।

आप भी सुनिए अनिल बिष्ट एवं सीमा चौहान की आवाज में हे मालू डीजे गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।