एक्ट्रेस गौहर खान ने निकाह के बाद सेलिब्रेट किया पहला रमजान, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल।

0
99
एक्ट्रेस गौहर खान ने निकाह के बाद सेलिब्रेट किया पहला रमजान, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar khan)  निकाह के बाद पहली बार जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ रमजान सेलिब्रेट कर रही हैं. जैद दरबार ने इफ्तारी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर फैंस तस्वीर को काफी पंसद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने की इंस्टा पर तस्वीरें शेयर, लहंगे में लग रही खूबसूरत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार पहली बार रमजान का महीना सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में जैद दरबार ने इफ्तारी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीरों में ये कपल खजूर के साथ इफ्तारी करता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार की निकाह के बाद पहला रमजान है.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र लॉकडाउन का एक्ट्रेस कंगना ने फोटो शेयर कर उड़ाया मजाक,फैंस ने किए जमकर कमेंट।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जैद दरवार ने कैप्शन में लिखा, “मिस्टर और मिसेज बनने के बाद हमारा पहला रमजान. अलहमदुल्लिाह. हमने अपनी दुआओ में आप सभी के लिए दुआ की आप भी अपनी दुआओं में हमें और हमारे परिवार को याद रखिएगा.

यह भी पढे़ं: Alia Bhatt ने दी कोरोना को मात, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी फैंस को गुड न्यूज।

जानकारी के मुताबिक गौहर खान और जैद दरबार ने पिछले साल 25 दिसंबर 2020 को मुंबई में शादी की थी. शादी की रस्में शुरू होते ही दोनों की फोटोज और शादी से जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. गौहर खान ने अपनी फिल्मी करियर रॉकेट सिंह फिल्म से की और बिग बॉस सीजन 7 की भी वो विनर रह चुकी हैं.

यह भी पढे़ं: Krishna Shroff की बिकनी तस्वीर को लेकर किए कमेंट, ट्रोलर को सुनाई खरी-खोटी।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments