एक्टर सुमित व्यास हुए कोरोना पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर की जानकारी साझा।

0
165
एक्टर सुमित व्यास हुए कोरोना पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर की जानकारी साझा।

वेब सीरीज परमानेंट रूममेट्स से फेम में आने वाले बॉलीवुड एक्टर सुमित (Sumeet Vyas) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) होने की जानकारी साझा की. बताया कि मैंने खुद को घर में पर ही क्वारंटीन कर लिया है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने की इंस्टा पर तस्वीरें शेयर, लहंगे में लग रही खूबसूरत।

‘परमानेंट रूममेट्स’ वेब सीरीज से फेम में आने वाले एक्टर सुमित व्यास (Sumeet Vyas) ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद मैंने खुद को घर में पर ही क्वारंटीन में हूं. साथ ही पोस्ट में लिखा कि हैलो,मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है औऱ मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रहा हूं. डॉक्टर्स द्वारा दी गई दवाएं ले रहा हूं.और घर पर क्वारंटीन में हूं. सुमित ने आगे लिखा कि, मुझे में अभी बहुत कम लक्षण हैं, लेकिन फिर भी में सभी से ये कहना चाहता हूं कि, जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए है वो भी एक बार अपना टेस्ट जरूर करवा लें. सुरक्षित रहें और जल्द मिलते हैं.

यह भी पढे़ं: विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में काम करने से आमिर खान किया मना,जानिए वजह।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने की इंस्टा पर तस्वीरें शेयर, लहंगे में लग रही खूबसूरत।

 

जानकारी के मुताबिक सुमित (Sumeet Vyas) ने पोस्ट पर उनके दोस्तों,फैन्स औऱ कई टीवी एक्टर ने उन्हें गेट वेल सून का मैसेज दिया है. साथ ही एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने लिखा कि जल्द ठीक हो जाओ बाबा,ये भी बीत जाएगा. इसके साथ ही कई लोग उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सुमित व्यास आराक्षण, इंग्लिश विंग्लिश,‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘मेड इन चाइना’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है.और हाल ही में डिजनी हॉटस्टार पर उनकी वेब सीरीज ‘1962: द वॉर इन द हिल्स’  भी रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें: एक्टर सलमान खान की एक्शन फिल्म टाइगर 3 में रणवीर शौरी की धांसू एंट्री,इमराम हाशमी भी आएंगे नजर।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।