विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में काम करने से आमिर खान किया मना,जानिए वजह।

0
396
विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में काम करने से आमिर खान किया मना,जानिए वजह।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बहुप्रतीक्षित फिल्मोंं मे से एक फिल्म विक्रम वेधा रीमेक (Vikram Vedha Remake) है. इस फिल्म के लिए पहले आमिर खान को अप्रोच किया गया था. आमिर खान ने ‘विक्रम वेधा’ रीमेक में गैंगस्टर का किरदार निभाने के लिए हामी भी भर दी थी. फिल्म की पूरी तैयारी होते ही आमिर ने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए. आमिर खान (Aamir Khan) स्क्रिप्ट में चीनी मार्केट के मुताबित बदलाव करने वाले थे. लेकिन भारत-चीन रिश्तों में खटास आ गई.  

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने दी कोरोना को मात, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी फैंस को गुड न्यूज।

मुंबई: साउथ फिल्म विक्रम वेधा का अब हिंदी रीमेक बन रही है. दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. डायरेक्टर नीरज पांडे ने इसके रीमेक के राइट्स खरीद लिए थे. आर माधवन और विजय सेतुपति स्टार विक्रम वेधा तमिल में सुपरहिट रही थी. और अब नीरज पांडे ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर आमिर खान को विक्रम वेधा रीमेक (Vikram Vedha Remake) के लिए अप्रोच किया था. इसके लिए पहली पंसद आमिर खान जो कि फिल्म में गैंगस्टर का किरदार नजर आने वाले थे.

यह भी पढे़ं: Rubina Dilaik का नबंर हुआ लीक, पति अभिनव शुक्ला ने फैंस के साथ की जानकारी साझा।

दरअसल विक्रम वेधा रीमेक (Vikram Vedha Remake) में एशियन ऑडियंस को सिनेमाघरों में खींचने के सारे मसाले मौजूद हैं. बॉलीवुड फिल्में चीन में काफी अच्छा कारोबार करती है. जानकारी के मुताबिक आमिर खान (Aamir Khan) स्क्रिप्ट में चीनी मार्केट के मुताबिक करने वाले थे. लेकिन कोविड19 के दौरान भारती-चीन रिश्तों में खटास पड़ी,जिसके बाद आमिर खान ने इस प्रोजेक्ट का हिस्सा न होने का फैसला लिया.

यह भी पढ़ें: पार्थ समथान सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में आएंगे नजर,एकता कपूर को कहा थैंक्यू।

विक्रम वेधा रीमेक की पूरी तैयारी होने के बाद आमिर ने हाथ पीछे खींच लिए और फिल्म मेकर्स ने ऋतिक रोशन की एंट्री फिल्म में करानी पड़ी. और अब आमिर खान के बाद ‘विक्रम वेधा’ रीमेक के मेकर्स ने ऋतिक रोशन को साइन किया है, जो जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म में सैफ अली खान के साथ उनकी टक्कर देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12: सिंगिंग रियालिटि शो के मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी,पढ़ें रिपोर्ट।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।