Alia Bhatt ने दी कोरोना को मात, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी फैंस को गुड न्यूज।

0
148

Bollywood एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में कोरोना से संक्रमित हो गई थी. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने फैंस से कोविड से रिकवर होने की खुशखबरी शेयर की है

यह भी पढे़ं: Rubina Dilaik का नबंर हुआ लीक, पति अभिनव शुक्ला ने फैंस के साथ की जानकारी साझा।

मुंबई: बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वह कोरोना से संक्रमित पाई गई थी. एक्ट्रेस भी बीच-बीच मेंं अपना हेल्थ अपडेट औऱ तस्वीरें शेयर करती रही. लेकिन उनके फैंस के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. आलिया ने कोरोना को मात दे दी है. हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर फैंस को खुशखबरी दी है.

यह भी पढे़ं: Indian Idol 12: सिंगिंग रियालिटि शो के मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी,पढ़ें रिपोर्ट।

जानकारी के मुताबिक लगभग 14 दिव बाद उनका टेस्ट नेगेटिव आ गया है. कोविड से रिकवर होने की खुशखबरी आलिया (Alia Bhatt) ने पोस्ट शेयर कर दी. जिसमें उन्होंने लिखा कि यह वो समय है जिसमें नेगेटिव होना अच्छी बात है. वहीं फैंस इस गुड न्यूज से काफी खुश हैं. आलिया के कोरोना संक्रमित होने के चलते उनके फैंस उनकी फिक्र कर रहे थे.

 

यह भी पढे़ं: क्रिस गेल के साथ एमीवे ने मचाया धमाल,जमाइका टू इण्डिया अब यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

बता दें कि बॉलीवुड में कोरोना का प्रकोप इन दिनों काफी बढ़ चुका है. इससे पहले रणवीर कपूर, गोविंदा और अक्षय कुमार जैसे कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. वहीं आलिया भट्ट जल्द ही आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में लीड किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ. जिसे लोगों ने काफी पंसद किया.

यह भी पढ़ें: Krishna Shroff की बिकनी तस्वीर को लेकर किए कमेंट, ट्रोलर को सुनाई खरी-खोटी।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।