कुंभ मेले में नियमों की उड़ी धज्जियां, राम गोपाल वर्मा ने कहा ‘कोरोना एटम बॉम्ब है’।

0
568
कुंभ मेले में नियमों की उड़ी धज्जियां, राम गोपाल वर्मा ने कहा 'कोरोना एटम बॉम्ब है'।

देश में इस समय कोरोना वायरस (coronavirus) की दूसरी लहर चल रही है. हरिद्वार में कुंभ मेले (Kumbh Mela) कार्यक्रम जारी है. जहां सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. फिल्म प्रड्यूसर और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इस पर नाखुशी जताते हुए सख्त टिप्पणी की और कहा कि आप जो देख रहे हैं यह कुंभ मेला नहीं बल्कि कोरोना एटम बॉम्ब है.

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12 के सेट पर बाबा रामदेव ने कोरोना से बचने के दिए टिप्स, तस्वीरें हो रही वायरल।

देश में लगातार कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ता जा रहा है. संक्रमितों की बढ़ती संख्या भयभीत करने वाली है. हरिद्वार में कुंभ मेले का कार्यक्रम लगातार जारी है. जहां लोग कोरोना के संक्रमण के प्रति बिल्कुल भी सचेत नजर नहीं आ रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग के सारे नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. जिसको लेकर फिल्म प्रड्यूसर औऱ डारेक्टर राम गोपाल वर्मा ने इस पर नाराजगी जताई. उन्होंने अपने ट्वीट में कुभ मेले की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,आप जो देख रहे हैं यह कुंभ मेला नहीं बल्कि कोरोना एटम बॉम्ब है. मुझे ताज्जुब है कि इस वायरल एक्सप्लोजन के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाएगा.

राम गोपाल वर्मा ने एक और तंज कसते हुए कहा कि बधाई हो इंडिया,लॉकडाउन को अब नया नाम दिया गया है. ब्रेक द चैन वाह, और सभी को इस नामकरण संस्कार में इस वैधानिक चेतावनी के साथ बुलाया गया है कि कुंभ मेले में लौटने वालों को मास्क नहीं लगाना है. क्योंकि वह पहले ही अपना वायरस गंगा में धो आए हैं.

यह भी पढे़ं: क्रिस गेल के साथ एमीवे ने मचाया धमाल,जमाइका टू इण्डिया अब यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

साथ ही उन्होंने अपनी बात के लिए पिछले साल दिल्ली में जमात का उदाहरण देते हुए हिंदुओं से माफी मांगने की भी बात कही है. उन्होंने लिखा, मार्च 2020 में कोरोना को तेजी से फैलाने वाली दिल्ली की जमात बाहुबली कुंभ मेला के सामने एक शार्ट फिल्म जैसी थी. सभी हिंदुओं को मुस्लिमों से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्हें उस समय पता नहीं था,और हम तब यह कर रहे हैं जोकि हमें सब कुछ पहले से पता है.

यह भी पढे़ं:फिल्म ‘मेजर’ का टीजर रिलीज, मेजर संदीप की जिंदगी पर है आधारित।