Indian Idol 12 के सेट पर बाबा रामदेव ने कोरोना से बचने के दिए टिप्स, तस्वीरें हो रही वायरल।

0
414
Indian Idol 12 के सेट पर बाबा रामदेव ने कोरोना से बचने के दिए टिप्स, तस्वीरें हो रही वायरल।

महाराष्ट्र में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर खरते के बादल मंडरा रहे हैं. इसी बीच इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मेकर्स ने लॉकडाउन के डर से आगे के एपिसोड्स पहले ही शूट कर लिए हैं. शो की शूटिंग के दौरान सेट पर बाबा रामदेव (Baba Ramdev) पहुंचे थे.मस्ती करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. 

यह भी पढे़ं: पार्थ समथान सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में आएंगे नजर,एकता कपूर को कहा थैंक्यू।

मुंबई: देश में लगातार कोरोना का संकट गहरा रहा है. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के अलग-अलग सेट से कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. इसी बीच लॉकडाउन के डर से इंडियन आइडल के मेकर्स ने आगे के एपिसोड्स की शूटिंग पूरी कर ली है. वहीं शो के दौरान सेट पर बाबा रामदेव पहुंचे थे. जहां उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए टिप्स दिए. उन्होंने योग भी किया.

यह भी पढे़ं:  ‘राधे श्याम’ का धांसू पोस्टर रिलीज,साउथ सुपरस्टार प्रभास रोमांस करते आएंगे नजर।

वहीं इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के सेट से बाबा रामदेव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें बाबा रामदेव एलपीजी सिलेंडर उठाए नजर आ रहे हैं. साथ ही तस्वीरों मेें शो के होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही भानुशाली बाबा के कदमों में बैठे नजर आ रहे हैं. बाबा के स्टेमिना को देखकर लोग हैरान हैं.

जानकारी के मुताबिक सेलिब्रिटी फॉटोग्राफर विरल भयानी ने सेट से ये तस्वीरें शेयर की हैं. इसके कैप्शन में लिखा है, ‘बाबा रे बाबा.’ सामने आईं जय और बाबा रामदेव (Baba Ramdev) की फोटो काफी मजेदार हैं. बता दें, शो में बाबा रामदेव के अलावा एक्ट्रेस और राजनेता जयाप्रदा भी आने वाली हैं. सभी कंटेस्टेंट जयाप्रदा के मशहूर गानों पर परफॉर्म करते हुए ऑडियंस, जज और फैंस को एंटरटेन करेंगे. बाबा रामदेव और जया प्रदा, दोनों ही कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाते नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।