पार्थ समथान सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में आएंगे नजर,एकता कपूर को कहा थैंक्यू।

0
498
पार्थ समथान सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में आएंगे नजर,एकता कपूर को कहा थैंक्यू।

अभिनेता पार्थ समथान (Parth Samthaan) जल्द ही अपकमिंग सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं (mai Hero Boll Raha Hu) में तूफानी किरदार में नजर आएंगे. उन्हें टेलीविजन के वर्षों के दौरान अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को बदलने की खुशी भी है.एकता कपूर के अगले प्रोडक्शन यानी सीरीज में वह हाई ऑक्टेन एक्शन करते हुए दिखाई देंगे. 

यह भी पढे़ं: Krishna Shroff की बिकनी तस्वीर को लेकर किए कमेंट, ट्रोलर को सुनाई खरी-खोटी।

मुंबई: अभिनेता पार्थ समथान अपकमिंग सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ (mai Hero Boll Raha Hu) में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. पार्थ टेलीविजन के कई वर्षों के दौरान अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को बदलने की खुशी भी है. अभिनेता कैसी ये यारियां औऱ कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल में अपनी भूमिकाओं के लिए एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं.

यह भी पढे़ं: एक्टर सलमान खान की एक्शन फिल्म टाइगर 3 में रणवीर शौरी की धांसू एंट्री,इमराम हाशमी भी आएंगे नजर।

दरअसल पार्थ ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया कि पार्थ पर बायसेक्शुअल विकास गुप्ता ने गंभीर आरोप लगाए थे. विकास गुप्ता ने ट्वीट में लिखा मैं अपने बारे कुछ विस्तार से बताना चाहता हूं. मुझे उनके जेंडर की परवाह किए बिना उनसे प्यार हो गया. वह बिल्कुल मेरे ही जैसे हैं. गर्व के साथ कहता हूं कि मैं बायोसेक्सुल हूं. प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान अब और ब्लैकमेल और परेशान नहीं करना. मुझे इसे कहलवाने के लिए धन्यवाद.”

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को किया ट्रोल, मलाइका ने दिया जवाब।

वहीं पार्थ ने कहा, बस कुछ चाहना ही काफी नहीं है. वह इच्छा, जब आप कुछ हासिल करना चाहते हैं, साथ ही कड़ी मेहनत करने की इच्छा रखते हैं, यही वह चीज है, जो इंसान को महान बनाती है. मैं सही मायने में (एकता कपूर) मैम के लिए आभारी हूं कि उन्होंने मुझे आगे बढ़ाया और मेरे लिए बनी चॉकलेट बॉय की छवि को तोड़ा. उसने मुझे लगातार याद दिलाया कि एक अभिनेता के लिए यह कितना महत्वपूर्ण है कि उसे एक ही चीज में बंद होकर नहीं रहना चाहिए.

यह भी पढे़ं: लैम्बोर्गिनी कार के साथ एक मजेदार वीडियो एक्टर कार्तिक आर्यन ने किया शेयर, पढ़ें रिपोर्ट।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।