‘राधे श्याम’ का धांसू पोस्टर रिलीज,साउथ सुपरस्टार प्रभास रोमांस करते आएंगे नजर।

0
248
'राधे श्याम' का धांसू पोस्टर रिलीज,साउथ सुपरस्टार प्रभास रोमांस करते आएंगे नजर।

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकंमिंग फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म का पोस्टर फैंस के लिए रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म लवस्टोरी पर बेस्ड है. इस पोस्टर में प्रभास लगातार किसी को निहारते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी देखें.

यह भी पढे़ं: फिल्म ‘मेजर’ का टीजर रिलीज, मेजर संदीप की जिंदगी पर है आधारित।

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म राधे-श्याम Radhe Shyam लगातार सुर्खियों में बनी है. फिल्म राधे-श्याम के मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म एक यूनीक लव स्टोरी पर बेस्ड है.पोस्टर के रिलीज होने के बाद से फैंस में काफी उत्साह है. पोस्टर में प्रभास टकटकी लगाए किसी को निहार रहे हैं. प्रभास की आंखो की चमक देखकर फैंस ने जनकर तारिफ कर रहे हैं. वहीं फिल्म ‘राधे श्याम’ के पोस्टर के साथ मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट भी कर दिया है.

यह भी पढे़ं: इण्डिया का नंबर 1 कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अब दिखेगा कॉमिक अवतार में।

यह भी पढे़ं: Indian Idol 12: सिंगिंग रियालिटि शो के मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी,पढ़ें रिपोर्ट।

जानकारी के मुताबिक फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए मेकर्स ने बताया कि वो अपनी फिल्म को 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे. प्रभास की राधे श्याम बहुप्रतीक्षित फिल्म है. जिस कारण दर्शक इसे देखने के लिए उत्साहित हैं. बाहुबली स्टार प्रभास फिल्म राधे-श्याम में अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. राधे-श्याम एक पीरियड ड्रामा है. जिसकी रोमांटिक कहानी दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. मेकर्स लगातार यह दावा कर रहे हैं कि राधे-श्याम जैसी खूबसूरत लव स्टोरी दर्शकों को देखने को मिलेगी.

 

‘राधे श्याम’ के पोस्टर्स भी यह साबित कर रहे हैं कि स्क्रीन पर ऐसा रोमांस दर्शकों को लम्बे समय के बाद देखने को मिलेगा. फैंस ने पोस्टर की काफी तारिफ की है, उन्हें फिल्म का बेसब्री से इंंतजार है.

यह भी पढे़ं: कन्नड़ बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर ने की आत्महत्या करने की कोशिश,सामने आई वजह।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।