अनुपमा के सेट पर एक बार फिर कोरोना का कहर,अल्पना बुच औऱ निधि शाह हुए संक्रमित।

0
663
अनुपमा के सेट पर एक बार फिर कोरोना का कहर,अल्पना बुच औऱ निधि शाह हुए संक्रमित।

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के सेट पर कोरोना ने एक बार फिर से दस्तक दी है. एक के बाद एक हर किसी को कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है. एक्ट्रेस तसनीम शेख के बाद अब अल्पना बुच (Alpana Buch) औऱ निधि शाह (Nidhi Shah की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शो के प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) ने खबर की पुष्टि की है. लगभग सभी कलाकार अपने घरों से ही शूटिंग कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: एक्टर सलमान खान की एक्शन फिल्म टाइगर 3 में रणवीर शौरी की धांसू एंट्री,इमराम हाशमी भी आएंगे नजर।

मुंबई: टीवी सीरियल अनुपमा के सेट पर कोरोना विकराल रुप लेता जा रहा है. एक के बाद एक हर व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हो रहा है. एक्ट्रेस तसनीम शेख के बाद अब अल्पना बुच औऱ निधि शाह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने इस खबर की पुष्टि की है. अल्पना बुच औऱ  निधि शाह को मिलाकर अनुपमा के सेट पर कुल 8 से भी ज्यादा लोगों को कोरोना हो चुका है. लगभग सभी कलाकार अपने घरों से ही शूटिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फैशन को भूत वीडियो में नजर आए पन्नू गुसाईं,मिनी उनियाल ,दर्शक बोले वाह ये हुई एक्टिंग।

जानकारी के मुताबिक राजन शाही ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि अल्पना बुच औऱ निधि शाह हमारे शो अनुपमा का अहम हिस्सा है. दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जैसे ही दोनों कलाकारों के अंदर कोरोना के लक्षण दिखे. दोनों ने मेडिकल हेल्प लेना शुरू कर दिया है. साथ ही सभी कलाकारों को आइसोलेट किया गया और टेस्ट करवाया गया.बीएमसी को इस बात की जानकारी दे दी गई है. जरूरी एहतियात बरत लिए गए हैं.

यह भी पढें: कन्नड़ बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर ने की आत्महत्या करने की कोशिश,सामने आई वजह।

राजन शाही ने आगे कहा, ‘हम लोग सभी कलाकारों के टच में हैं. सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स हमारी जिम्मेदारी हैं और उनकी सुरक्षा करना हमारा कर्तव्य है. खुद राजन शाही भी होम क्वारंटाइन हैं क्योंकि कुछ दिन पहले भी उनका कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही निकला है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), आशीष मेहरोत्रा, सुधांशु पांडे भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. पारस कलनावत (Paras Kalnawat) कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस से रीकवर हुए हैं.

यह भी पढे़ं: एक्टर आयुष्मान खुराना ने फेम पर किए विचार शेयर, सोशल मीडिया पर वायरल।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।