एक्टर पवन कल्याण की फिल्म वकील साब ने रचा इतिहास, पहले दिन में 40 करोड़ रुपये।

0
532
एक्टर पवन कल्याण की फिल्म वकील साब ने रचा इतिहास, पहले दिन में 40 करोड़ रुपये।

साउथ सिनेमा में पावर सुपरस्टार के नाम से मशहूर एक्टर पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने इतिहास रच दिया है. हाल ही में पवन की फिल्म वकील साब (Vakeel Saab) कोरोना काल में तेलुगु सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई. वकील साब फिल्म ने पहले दिन लगभग 40 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है.

यह भी पढे़ं:एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को किया ट्रोल, मलाइका ने दिया जवाब।

साउथ सिनेमा में पावर सुपस्टार के नाम से मशहूर एक्टर पवन कल्याण लगभग 3 साल के बाद सिनेमाघरों में लौटते ही इतिहास रच दिया है. हाल ही में पवन कल्याण की फिल्म वकील साब कोरोना काल में तेलुगु सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर साबित हो गई है. वकील साब ने यह कमाल कोरोना महामारी के दौर में करके दिखाया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन लगभग 33 करोड़ रूपये का नेट कारोबार किया है.

 

यह भी पढ़ें: विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर की फोटो शेयर,सिद्धार्थ ने सुधारी एक्टर की अंग्रेजी।

जानकारी के मुताबिक वकील साब फिल्म पिंक का रीमेक है. फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं है. फिल्म में 3 मिडिस क्लास वर्किंग लड़कियों पल्लवी (निवेधा थोमस),जरीना(अंजली) और दिव्या नायक (अनन्या नगल्ला) की कहानी दिखाई गई. जिसमें तीनों कानूनी केस में फंस जाती हैं. दरअसल फिल्म में पल्लवी एक लड़के से छेड़छाड़ से बचने के लिए उसके सिर पर बॉटल फोड़ देती है. जिसके बाद मामला इतना बढ़ जाता है कि तीनों लड़कियों पर केस हो जाता है. वकील साब यानी कि पवन कल्याण इनका केस लड़ते हैं. हालांकि अब वकील साब कैसे केस लड़ते हैं. आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी. बता दें कि ये फिल्म अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म पिंक का रीमेक है. वेणु श्रीराम द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दिल राजू और बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को बेस्ट फिल्म ऑन अदर सोशल इश्यू कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था.

यह भी पढे़ं: क्रिकेटर MS धोनी जासूसी एनिमेटेड सीरीज को करेंगे प्रड्यूस,धोनी पर आधारित है सीरीज।

पवन कल्याण की वकील साब ने पहले दिन 33 करोड़ रुपये का नेट कोरोबार किया है. फिल्म की ग्रॉस कमाई निकाली जाए तो यह लगभग 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. एक नॉन-कमर्शियल फिल्म ने कोरोना काल में इतनी शानदार कमाई करके देखा दिया है. पवन कल्याण भले ही कई महीनों के बाद सिनेमाघरों में लौटे हों लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. वहीं अब फिल्म वकील साब में पवन कल्याण का जबरदस्त अवतार पंसद आ रहा है.

 

यह भी पढे़ं: फिल्म रामसेतु की बीच में रोकी शूटिंग,अक्षय कुमार समेत 45 जूनियर आर्टिस्ट हुए कोरोना पॉजिटिव।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।