कन्नड़ बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर ने की आत्महत्या करने की कोशिश,सामने आई वजह।

0
496
कन्नड़ बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर ने की आत्महत्या करने की कोशिश,सामने आई वजह।

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और कन्नड़ बिग बॉस (Kannada Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर (Chaitra Kotoor) ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. बीते दिन उन्होंने घर पर फिनायल पीकर खुद की जान लेने की कोशिश की. उन्हें तुंरत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल अभी एक्ट्रेस की हालत स्थिर बताई जा रही है. जानिए वजह.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अक्षय कुमार पर ट्वीट कर साधा निशाना,अक्षय को लगता है मूवी माफिया से डर!

मुंबई: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और कन्नड़ बिग बॉस (Kannada Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर (Chaitra Kotoor) ने आत्माहत्या करने की कोशिश की है. जानकारी के मुताबिक बीते गुरूवार को उन्होंने अपने घर पर ही फिनायल पीकर खुद की जान लेने की कोशिश की. जहां घटना के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस को अस्पताल में एडमिट कराया गया. फिलहाल अभी एक्ट्रेस की हालत स्थिर बताई जा रही है.

यह भी पढे़ं: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा ने किया बारिश की जाए सॉन्ग पर डांस,वीडियो वायरल।

यह भी पढे़ं: विक्रम वेधा रीमेक में एक्टर ऋतिक रोशन आएंगे नजर,जून में शुरू होगा पहला शेड्यूल।

सूत्रों के मुताबिक कुछ दिनों पहले ही चैत्रा ने बिजनेसमैन नागार्जुन से शादी की थी. उन्होंने इसकी घोषणा अपनी शादी की फोटो शेयर कर के की थी. साथ नागार्जुन के परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे. इस मामले के सामने आने के बाद नागार्जुन का कहना है कि कुछ लोगों के मजबूर करने के बाद उसने चैत्रा से अपनी मर्जी के खिलाफ शादी की थी. बीते 28 मार्च को नागार्जुन और चैत्रा (Chaitra Kotoor) की फोटो सामने आई थी, जोकि खूब वायरल भी हुई.

जहां तस्वीर में दोनों शादी के बाद मंदिर में खड़े नजर आ रहे थे. चैत्रा,नागार्जुन के साथ लंबे वक्त से रिलेशन में थीं. इस शादी के दैरान चैत्रा के परिवार वाले भी मौजूद थे. शादी के बाद चैत्रा को नागार्जुन के घर वालों ने अंदर नहीं आने दिया था. जिसके बाद दोनों को ही घर से निकाल दिया गया. चैत्रा ने पुलिस को बयान देते समय बताई है.साथ ही चैत्रा ने कहा कि नाागर्जुन शादी को लगातार आगे के लिए टाल रहे थे. लेकिन चैत्रा के घरवालों औऱ समाज के लोगों के समझाने के बाद शादी के लिए तैयार हुआ था.

यह भी पढे़ं: एक्टर अजय देवगन के बर्थडे पर फैंस ने बधाई, रिटर्न में अवेटेड फिल्म RRR से फर्स्ट लुक आउट।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।