विक्रम वेधा रीमेक में एक्टर ऋतिक रोशन आएंगे नजर,जून में शुरू होगा पहला शेड्यूल।

0
124
विक्रम वेधा रीमेक में एक्टर ऋतिक रोशन आएंगे नजर,जून में शुरू होगा पहला शेड्यूल।

सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा काफी लम्बे समय से चर्चाओं में है. फिल्म के रीमेक मेकर्स जल्द ही शूटिंग करने की तैयारी में हैं. इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. साथ ही इस फिल्म का पहला शेड्यूल जून के महीने में शुरू कर दिया जाएगा.

यह भी पढे़ं: Indian Idol12: पवनदीप राजन हुए कोरोना पॉजिटिव,प्रोमो में न दिखने पर फैंस ने किए सवाल।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का जल्द ही हिंदी में रीमेक का निर्माण किया जा रहा है. फिल्म के रीमेक को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाएं हो रही है. जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर्स जल्द ही विक्रम वेद्या के रीमेक की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म को नीरज पांडे (Neeraj Pandey) डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अहम भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस कंगना रनौत की अर्जी को कोर्ट ने किया खारिज, चलता रहेगा केस।

यह भी पढे़ं: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सिनेमाघर बंद,रोहित शेट्टी के साथ सीएम की मीटिंग।

जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर नीरज पांडे यह फिल्म शाहरुख खान के साथ शुरू करना चाहते थे, जो बाद में आमिर खान को ऑफर की गई. दोनों कलाकारों से बात न बनने के बाद नीरज ने ऋतिक रोशन से विक्रम वेद्या के लिए हाथ मिलाया. ऋतिक रोशन काफी समय से इस फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. साथ ही ऋतिक इस फिल्म में रोल के लिए लगातार तैयारी कर रहे हैं. लेकिन मई के महीने वो किरदार के अनुसार फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन करेंगे. इसके लिए उन्होंने अभी से जमकर तैयारी करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढे़ं: फिल्म रामसेतु की बीच में रोकी शूटिंग,अक्षय कुमार समेत 45 जूनियर आर्टिस्ट हुए कोरोना पॉजिटिव।

 

वहीं फिल्म विक्रम वेधा रीमेक में एक्टर सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर विक्रम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. सैफ अली खान पिछले कुछ समय से लगातार अपने किरदारों का  साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. इस फिल्म में सैफ और ऋतिक एक साथ नजर आएंगे. इससे पहले इन दोनों कलाकारों को दर्शकों ने एख साथ कभी नहीं देखा है.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म तेजस की शूटिंग की पूरी, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Facebook Comments