फिल्म ‘पठान’ के सेट से जॉन अब्राहम की तस्वीर हुई वायरल,डायरेक्टर के साथ आए नजर।

0
566
फिल्म 'पठान' के सेट से जॉन अब्राहम की तस्वीर हुई वायरल,डायरेक्टर के साथ आए नजर।

शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) की शूटिंग जारी है. जहां शाहरुख खान,दीपिका पादुकोण औऱ सलमान खान ने फिल्म में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. लेकिन अब बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अपने हिस्से की शूटिंग पर व्यस्त है. हाल ही में सेट से जॉन की एक तस्वीर सामने आई है.

यह भी पढे़ं: क्रिकेटर MS धोनी जासूसी एनिमेटेड सीरीज को करेंगे प्रड्यूस,धोनी पर आधारित है सीरीज।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान की शूटिंग तेजी से चल रही है. जहां शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और सलमान खान ने अपनी इस फिल्म की अपनी शूटिंग खत्म कर ली है. वहीं सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा था कि जॉन अब्राहम भी अपने हिस्से की शूटिंग अप्रैल के फर्स्ट वीक में खत्म करेंगे. वहीं सेट से जॉन अब्राहम की एक तस्वीर सामने आई है. जिसे देखने बाद जॉन के फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. जॉन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

यह भी पढे़ं: युवाओं के दिलों की धड़कन व स्वरकोकिला की जुगलबंदी के फैंस कायल,रिलीज़ हुआ नया गीत।

वहीं फिल्म में जॉन शाहरुख खान से पंगे लेते दिखेंगे. जॉन की यह तस्वीर एक फैन ने एफने पेज से शेयर की है. जिसमें फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी उनके साथ नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक 2 अप्रैल को जॉन औऱ शाहरुख खान की भिड़ंत शुरू होगी. बताया गया है कि टीम मई में इस फिल्म की शूटिंग के लिए रशिया पहुंचेगी.इससे पहले इस फिल्म की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब नजर आई थीं, जिसमें शाहरुख खान कार की छत पर ऐक्शन सीन करते दिख रहे थे.वहीं इससे पहले खबर आ रही थी कि फिल्म पठान 2021 में रिलीज होगी,लेकिन अभी तक इसकी कन्फर्म डेट सामने नहीं आई है.

यह भी पढे़ं: शाहिद कपूर ने पहना तीन लेयर का प्रोटेक्शन मास्क, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।