क्रिकेटर MS धोनी जासूसी एनिमेटेड सीरीज को करेंगे प्रड्यूस,धोनी पर आधारित है सीरीज।

0
161
क्रिकेटर MS धोनी जासूसी एनिमेटेड सीरीज को करेंगे प्रड्यूस,धोनी पर आधारित है सीरीज।

भारतीय क्रिकेट के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक जासूसी एनिमेटेड सीरीज कैप्टन 7 को प्रड्यूस करने जा रहे हैं. यह सीरीज पूरी तरह से धोनी पर आधारित होगी. इसलिए इसका नाम कैप्टन 7(Captain 7)  रखा गया है. इस सीरीज का पहला सीजन प्री-प्रॉडक्शन स्टेज पर है.

यह भी पढे़ं: एक्टर आयुष्मान खुराना ने फेम पर किए विचार शेयर, सोशल मीडिया पर वायरल।

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट में अपना परचम लहराने के बाद अब प्रोडक्शन में कदम रखने जा रहे हैं. धोनी एक जासूसी एनिमेटेड सीरीज को प्रड्यूस करने वाले हैं. यह सीरीज पूरी तरह से धोनी पर आधारित है. इसलिए इसका नाम कैप्टन 7 रखा गया है. बता दें कि धोनी ने हमेशा 7 नबंर की जर्सी पहनकर मैचे खेले हैं. साथ ही इस सीरीज का पहला प्री-प्रॉडक्शन स्टेज पर है.

यह भी पढे़ं: लैम्बोर्गिनी कार के साथ एक मजेदार वीडियो एक्टर कार्तिक आर्यन ने किया शेयर, पढ़ें रिपोर्ट।

जानकारी के मुताबिक यह प्रोजेक्ट महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड औऱ ब्लैक वाइट ऑरेंज ब्रैंड प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाया जा रहा है. देश की यह पहली एनिमेटेड स्पाई सीरीज होगी और इसका पहला सीजन 2022 में रिलीज किया जाएगा.

सीरीज के बारे में धोनी ने कहा इसकी कहानी औऱ कॉन्सेप्ट बहुत अच्छा है. इसके जरिए मैक्रिकेट के अलावा अपने अन्य पैशन को जी सकूंगा.’ साक्षी ने ‘कैप्टन 7’ के बारे में कहा, ‘जब हमारे सामने माही के ऊपर ऐनिमेटेड फिक्शन का कॉन्सेप्ट आया तो हम इसके लिए तुरंत राजी हो गए। यह शो पूरी तरह रोमांच से भरपूर होगा.

हालांकि महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ पर इससे पहले बायॉपिक एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी भी बन चुकी है. यह फिल्म काफी पसंद की गई थी. इसमें सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी और कियारा आडवाणी साक्षी के किरदार में नजर आए. अब फैंस को निश्चित तौर पर धोनी की इस जासूसी एनिमेटेड सीरीज का इंतजार होगा.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस आमना शेरीफ डिजिटल दुनिया में वेब सीरीज Damaged 3 से करने जा रही एंट्री।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

 

Facebook Comments