एक्टर आयुष्मान खुराना ने फेम पर किए विचार शेयर, सोशल मीडिया पर वायरल।

0
517
एक्टर आयुष्मान खुराना ने फेम पर किए विचार शेयर, सोशल मीडिया पर वायरल।

एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अक्सर अपनी पोस्ट के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने फेम पर अपने विचारों को शेयर किया है. साथ ही अपना एक ब्लैक इन व्हाइट फोटो शेयर किया है. 

यह भी पढे़ं: लैम्बोर्गिनी कार के साथ एक मजेदार वीडियो एक्टर कार्तिक आर्यन ने किया शेयर, पढ़ें रिपोर्ट।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) यूं तो सोशल मीडिया पर चर्चा में बने होते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने फेम पर अपने विचारों को शेयर किया है. औऱ एक अपना ब्लैक इन व्हाइट फोटो शेयर किया है. पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि ये प्रसिद्धि की दुनिया मुक्ती नहीं है. ऐसा लगता है कि जैसे आप एक कमरे में है. जिसमें कम जगह, कम वक्त, कम कम्युनिकेशन और बहुत कम दोस्त हैं. तो वहीं रूम के बाहर बहुत भीड़ है. जो लगातार कमरे के गेट को खटखटा रही है और अंदर आना चाहती है.

यह भी पढ़ें: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा ने किया बारिश की जाए सॉन्ग पर डांस,वीडियो वायरल।

उन्होंने आगे लिखा कि जब ये फेम दूर हो जाएगा,तो आप एख बार फिर से रूम में अकेले हो जाएंगे तो आपके पास वक्त बढ़ जाएगा औऱ रूम में काफी बड़ी जगह हो जाएगी. लेकिन दोस्त बहुत कम हो जाएंगे. फर्क सिर्फ इतना होगा कि कोई भी रूम के अंदर आने के लिए दस्तक नहीं देगा. वहीं इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोना मोहापात्रा ने इंडियन आइडल शो को कहा दुखद,याद आया अनु मलिक पर लगा मीटू का आरोप।

बता देैं कि आयुष्मान जल्द ही ‘अनेक’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो जोशुआ का किरदार निभा रहे हैं. उनके इस किरदार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं. यह अनुभव सिन्हा और एक्टर आयुष्मान खुराना की साथ में तीसरी फिल्म है. इसके अलावा वो फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में आयुष्मान एथलीट का रोल प्ले कर रहे हैं.

साथ ही फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर नजर आएंगी. इसके अलावा वो जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म डॉक्टर जी में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही हैं. जल्द ही फिल्म की शूटिंग को भी शुरू किया जाएगा.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की तस्वीर ने मचाई खलबली,मांग सिंदूर औऱ गले में मंगलसूत्र डाले आई नजर।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।