लैम्बोर्गिनी कार के साथ एक मजेदार वीडियो एक्टर कार्तिक आर्यन ने किया शेयर, पढ़ें रिपोर्ट।

0
लैम्बोर्गिनी कार के साथ एक मजेदार वीडियो एक्टर कार्तिक आर्यन ने किया शेयर, पढ़ें रिपोर्ट।

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने अपनी नई लैम्बोर्गिनी कार (Lamborghini Urus) के साथ एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में पहले कार्तिक बड़े स्टाइल में अपनी ब्लैक लैम्बोर्गिनी कार के साथ पोज देते दिख रहे हैं. औऱ फिर जो हुआ उसे देखकर वहां मौजूदा सभी लोग हंसने लगे. आप भी देखें पोस्ट.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन।

मुंबई: एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी नई लैम्बोर्गिनी कार के साथ एक मजेदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पहले तो कार्तिक बड़ी शान से अपनी ब्लैक के साथ पोज देते दिख रहे हैं. बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपनी करोड़ों की कार का यह मजेदार वीडियो खुद शेयर किया है. कार्तिक आर्यन ने लिखा है खरीद ली पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं. इस वीडियो में कार्तिक कार पर हाथ रखकर पोज देते हैं. और इसके बाद अचानक पार्टी प्रॉप्स कुछ इस तरह बरसाया गया कि वह घबरा गए और गिरते-गिरते बचें.

 

यह भी पढ़ें: सोना मोहापात्रा ने इंडियन आइडल शो को कहा दुखद,याद आया अनु मलिक पर लगा मीटू का आरोप।

कार्तिक के इस पोस्ट पर लोगों ने मजेदार कॉमेंट किए हैं. एक ने कहा है खरीदनी तुमको बुलेट थी और लम्बो ले आए. एक ने कहा कार को कोविड भेंट में मत देना. एक फैन ने लिखा हार्ड वर्क औऱ खुद पर यकीन का रिजल्ट है यह. बता दें कि कार्तिक आर्यन ने एक शानदार ब्लैक Lamborghini Urus खुद को गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 3.43 करोड़ बताई जा रही है. कार्तिक आर्यन के कार कलेक्शन में अब सबसे आगे उनकी लैम्बोर्गिनी खड़ी नजर आएगी. इस कार की कीमत इंडिया में 3.15 करोड़ से लेकर 3.43 करोड़ बताई जा रही है.

यह भी पढे़ं: रितेश देशमुख ने जेनिलिया संग पुराने वीडियो किए शेयर,आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए। 

Exit mobile version