एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा ने किया बारिश की जाए सॉन्ग पर डांस,वीडियो वायरल।

0
148
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा ने किया बारिश की जाए सॉन्ग पर डांस,वीडियो वायरल।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बेटी शोरा (Shora) के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हाल ही में उन्होंने अपने पिता के लिए स्पेशल वीडियो शूट किया. शोरा ने पिता के गाने बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye) के हुक स्टेप को रीक्रिएट किया. जिस पर नवाज ने अपनी बेटी की तारिफ की. आप भी देखें वीडियो.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की तस्वीर ने मचाई खलबली,मांग सिंदूर औऱ गले में मंगलसूत्र डाले आई नजर।

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार नवाजुद्दीन सिद्दकी की बेटी शोरा सोशल मीडिया में इंजॉय कर रही है.हाल ही में शोरा ने अपने पिता के लिए स्पेशल वीडियो शूट किया. जिसमें शोरा ने पिता के हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग बारिश की जाए के हुक स्टेप को रीक्रिएट किया. जिसके लिए नवाज ने शोरा की खूब तारिफ की.साथ ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया. औऱ वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे क्रुक्ड डांस स्टेप्स से लेकर शोरा के पर्फेक्ट हुक स्टेप्स तक #BaarishKiJaaye हर जगह है. लव यू शोरा.

यह भी पढे़ं: रितेश देशमुख ने जेनिलिया संग पुराने वीडियो किए शेयर,आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी।

जानकारी के मुताबिक नवाज की पत्नी आलिया का कोविड टेस्ट पजिटिव आया था. उनके बच्चे शोरा नवाज के साथ ही रह रहे थे. बता दें कि शोरा नवाज को फिल्म सेट पर भी जॉइन किया करती है. साथ ही शोरा को फिल्मों में भी काफी इ्ट्रेस्ट है. इस पर नवाज ने बताया कि यह कहना जल्दबाजी होगी लेकिन मुझे लगता है कि वह फिल्मों में करियर बनाएगी. लेकिन मैंने नोटिस किया है किया है कि वह सेट पर बारीक से बारीक चीज को ऑब्‍जर्व करती है.

सूत्रों के अनुसार एक्टर ने कहा कि ‘शोरा ऐसी नहीं है कि सिर्फ सेट पर आए और अपना काम करती रहे. उसे इन्‍वॉल्‍व होना पसंद है और समझती है कि यह सब कैसे होता है. वह फिल्‍ममेकिंग के प्रॉसेस से काफी प्रभावित है. वह देखती है कि डायरेक्‍टर कैसे ऑपरेट करता है, सिनेमेटोग्राफर का क्‍या काम है और ऐक्‍टर्स सीन्‍स को कैसे एग्जिक्‍यूट करते हैं. मुझे आश्‍चर्य नहीं होगा, अगर वह एक दिन फिल्‍ममेकर बन जाती है’.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड की फैशन क्वीन एक्ट्रेस सोनम कपूर के कपड़ों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट,पढे़ं रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए। 

Facebook Comments