एक्ट्रेस कंगना रनौत की अर्जी को कोर्ट ने किया खारिज, चलता रहेगा केस।

0
133

अपने कई बयानों के लिए चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर मुंबई में मानहानि (Defamation Case) का मुकदमा चलता रहेगा. गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना पर केस दर्ज किया था. इस मामले में बीते सोमवार को मुंबई की सेशन कोर्ट में हुई. कोर्ट ने संक्षिप्त सुनवाई के बाद कंगना की आर्जी को खारिज कर दिया है.

यह भी पढ़ें:  कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सिनेमाघर बंद,रोहित शेट्टी के साथ सीएम की मीटिंग।

बॉलीवुड की क्वीन औऱ अपने बेबाक अंदाज के पहचान रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं. मुंबई में कंगना पर मानहानि का मुकदमा दर्ज है. जानकारी के मुताबिक कंगना पर मुकदमा गीतकार जावेद अख्तर ने दर्ज किया था. इस मामले में सोमवार को मुंबई की सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई. बता दें कि कंगना ने कोर्ट में केस खत्म करने की अर्जी दाखिल की थी. लेकिन कोर्ट ने अर्जी को खारिज कर दिया है.

यह भी पढ़ें: एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस खास अंदाज में दी अपनी कोरोना रिपोर्ट की खबर, फोटो किया शेयर।

दरअसल जावेद अख्तर की शिकायत पर उनके खिलाफ मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर शुरू हुई कार्यवाहियों पर रोक लगाने की मांग कंगना रनौत ने की थी. जहां कंगना के वकील रिजवान सिद्दकी ने सेशन कोर्ट से आग्रह किया कि इस मामले में अधेरी की मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से जारी समन और कानूनी कार्यवाहियों को रद्द किया जाए. साथ ही वकील रिजवान ने काह कि  सीआरपीसी की धारा 200 के मुताबिक नोटिस जारी करने या आपराधिक शिकायत पर कार्यवाही शुरू करने से पहले मजिस्ट्रेट को शिकायतकर्ता औऱ गवाह से पूछताछ करनी होती है.

जानकारी के मुताबिक वकील ने कहा कि इस केस में ऐसा कुछ नहीं किया गया औऱ सीधे कंगना रनौत के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई. दोनों पक्षों के तर्क सुनने के बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एस यू बघेले ने कहा कि कंगना की अर्जी खारिज की जाती है. इस बारे में आदेश की विस्तृत प्रति बाद में उपलब्ध कराई जाएगी.

यह भी पढे़ं: एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस खास अंदाज में दी अपनी कोरोना रिपोर्ट की खबर, फोटो किया शेयर।

बता दें कि जावेद अख्तर ने पिछले वर्ष नवंबर में मजिस्ट्रेट के समक्ष मानहानि की यह शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत में दावा किया था कि एक्ट्रेस ने एक टेलीविजन इंटरव्यू में उनके खिलाफ अपमानजनक बयान दिए थे. फसके बाद से एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट में यह सुनवाई चल रही है.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस आमना शेरीफ डिजिटल दुनिया में वेब सीरीज Damaged 3 से करने जा रही एंट्री।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Facebook Comments