कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सिनेमाघर बंद,रोहित शेट्टी के साथ सीएम की मीटिंग।

0
165
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सिनेमाघर बंद,रोहित शेट्टी के साथ सीएम की मीटिंग।

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हए सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Bal Thackeray) ने कड़े कदम उठाएं हैं. राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया गया है. साथ ही वीकेंड पर पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा. वहीं सीएम ने रोहित शेट्टी समेत अन्य फिल्म निर्माताओं के साथ मीडिंग भी की है. 

यह भी पढे़ं: एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस खास अंदाज में दी अपनी कोरोना रिपोर्ट की खबर, फोटो किया शेयर।

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कड़े कदम उठाए हैं. जहां राज्य में नाइट कर्फ्यू और वीकेंड पर पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा. साथ ही सीएम ने फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी समेत अन्य फिल्म निर्माताओं के साथ मीटिंग भी की है. साथ ही कैबिनेट में फैसला लिया है कि 30 अप्रैल तक राज्य में आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को ही रात में निकलने की अनुमति रहेगी. होटल, पार्क के साथ-साथ सिनेमाघर भी बंद रहेंगे.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन।

जानकारी के मुताबिक ऐसे हालात के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फिल्म जगत, मराठी नाटककारों, मल्टीप्लेक्स के प्रतिनिधियों, सिनेमा ऑपरेटर्स और लोगों से कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता लाने के लिए आगे आने और मिलकर काम करने की अपील की है. वहीं मीटिंग में निर्माता- निर्देशक रोहित शेट्टी भी शामिल थे, जिनकी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट 30 अप्रैल 2021 है. मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि हालात बहुत खराब हैं, इसे स्वीकार करना पड़ेगा.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस आमना शेरीफ डिजिटल दुनिया में वेब सीरीज Damaged 3 से करने जा रही एंट्री।

वहीं इनमें सबसे बड़ी फिल्म अक्षय कुमार की सूर्यवंशी थी. जिसमें उनके अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ जैसे स्टार्स शामिल हैं. फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इस फिल्म को लेकर चिंता में हैं, इसी सिलसिले में उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से मीटिंग की. ये मीटिंग शनिवार को वर्चुअल हुई.

जानकारी के मुताबिक इस मीटिंग में सीएम ने रोहित शेट्टी की तारीफ की कि उन्होंने इस फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी है. पहले ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी. रोहित के साथ मल्टिप्लेक्स एसोसिशन के टॉप सीईओ भी इस मीटिंग में शामिल हुए. इन सभी ने सीएम को बताया कि कोरोना के बाद सबसे ज्यादा नुकसान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हुआ है. एक साल से थिएटर्स बंद रहे जिसकी वजह से कंपनियां घाटे में आ गईं.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड की फैशन क्वीन एक्ट्रेस सोनम कपूर के कपड़ों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट,पढे़ं रिपोर्ट।

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि सरकार की ओर से जो भी निर्णय लिया जाएगा. हम उनका पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि कोई भी लॉकडाउन नहीं चाहता लेकिन समय पर हालात की समीक्षा भी की जानी चाहिए. लॉकडाउन के चलते कई बड़ी फिल्मों की रिलीज टल चुकी है.

यह भी पढे़ं: फिल्म थलाइवी का गाना चली चली रिलीज, कंगना ने दिलाई जयललिता की याद।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए। 

Facebook Comments