बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन।

0
168
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन।

कोरोना वायरस देश में तेजी से फैल रहा है. वहीं बॉलीवुड में कई बड़े अभिनेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. बता दें कि इसकी जानकारी खुद गोविंदा ने फैंस के साथ साझा की.

यह भी पढे़ं: फिल्म रामसेतु की बीच में रोकी शूटिंग,अक्षय कुमार समेत 45 जूनियर आर्टिस्ट हुए कोरोना पॉजिटिव।

Bollywood में इन दिनों कई बड़े अभिनेता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. हाल ही में अक्षय कुमार के बाद अब एक्टर गोविंदा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इससे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनसनी मच गई है. जहां गाविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए बताया है कि एक्टर को माइल्ड कोरोना है लेकिन उनको बॉडी पेन और सर्दी-खांसी है.  हालांकि गोविंदा ने कहा कि मैं इस वक्त घर पर क्वारंटीन में हूं और सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं. मैं हर किसी से आवश्यक सावधानियां बरतने का अनुरोध करता हूं. कृपया अपना ध्यान रखें.

 

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की तस्वीर ने मचाई खलबली,मांग सिंदूर औऱ गले में मंगलसूत्र डाले आई नजर।

वहीं सुनीता ने आगे कहा कि गोविंदा को खांसी थी और हमने सोचा कि क्यों न उनका टेस्ट करा लिया जाए. टेस्ट से पहले उनमें कोरोना के लक्षण नहीं थे लेकिन इन दिनों उन्हें सर्दी-खांसी और बुखार है. उनकी बॉडी में भी दर्द है. सुनीता आहूजा ने बताया है कि गोविंदा लगातार रिकवर कर रहे हैं लेकिन उन्हें पूरी तरह ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा।’ गोविंदा का परिवार लगातार एक्टर की हेल्थ अपडेट फैंस को दे रहा है ताकि उनके फैंस परेशान न हो.

यह भी पढ़ें: एक्टर अजय देवगन के बर्थडे पर फैंस ने बधाई, रिटर्न में अवेटेड फिल्म RRR से फर्स्ट लुक आउट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए। 

Facebook Comments