Rambo Remake से जुड़ा प्रभास का नाम, एक्टर टाइगर श्रॉफ ने दिया करारा जवाब।

0
157
Rambo Remake से जुड़ा प्रभास का नाम, एक्टर टाइगर श्रॉफ ने दिया करारा जवाब।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अवेटेड अपकमिंग रैंबो रीमेक (Rambo Remake) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. फिल्म स्टार टाइगर की इस फिल्म में प्रभास की एंट्री होने वाली है. इससे टाइगर के फैंस के बीच हलचल मची हुई थी. लेकिन टाइगर ने खुद इस खबर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढे़ं: फिल्म रामसेतु की बीच में रोकी शूटिंग,अक्षय कुमार समेत 45 जूनियर आर्टिस्ट हुए कोरोना पॉजिटिव।

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अवेटेड अपकमिंग फिल्म रैंबो रीमेक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. टाइगर की इस फिल्म में साउथ फिल्म स्टार प्रभास की एंट्री होने वाली है. कहा जा रहा था कि टाइगर श्रॉफ के बिजी शेड्यूल की वजह से फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद उनकी जगह साउथ फिल्म स्टार प्रभास को अप्रोच किया है. इस खबर से टाइगर के फैंस को बड़ा झटका लगा है, उनके फैंस को टाइगर सिल्वेस्टर स्टेलॉन के रोल में एकदम फिट देखते है.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की तस्वीर ने मचाई खलबली,मांग सिंदूर औऱ गले में मंगलसूत्र डाले आई नजर।

जानकारी के मुताबिक एक्टर टाइगर श्रॉफ ने इस खबर को लेकर खुद बड़ा बयान दिया है. बॉलीवुड एक्टर टाइगर ने खबरों को बकवास बताया है. टाइगर ने फिल्म में प्रभास के उन्हें रिप्लेस करने खबर पर कहा कि बकवास धरती पर इस तरह की खबरेंं आखिर आती कहां से हैं और क्यों? टाइगर के इस बयान से साफ है कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं औऱ बने रहेंगे.

वहीं बागी स्टार टाइगर सिल्वेस्टर स्टेलॉन के किरदार को पर्दे पर निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में वे अपने किरदार को एकदम देसी अंदाज मे लेकर दर्शकों के बीच पहुंचने वाले हैं. इसके लिए टाइगर ने खूब मेहनत की है. अपने इस किरदार के बारे में बताते हुए टाइगर ने कहा कि क्यों नहीं? ये शानदार होगा. अभी मैं मिस्टर स्टेलॉन के रोल को निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. हम सभी जानते हैं कि सीरीज की पहली फिल्म रैंबों कितनी खास है.

यह भी पढ़ें: एक्टर आर माधवन की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेटरीः द नंबी इफेक्ट’ का ट्रेलर रिलीज,नए लुक में आए नजर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए। 

Facebook Comments