एक्टर आर माधवन की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेटरीः द नंबी इफेक्ट’ का ट्रेलर रिलीज,नए लुक में आए नजर।

0
408
एक्टर आर माधवन की अपकमिंग फिल्म 'रॉकेटरीः द नंबी इफेक्ट' का ट्रेलर रिलीज,नए लुक में आए नजर।

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) की अपकमिंग फिल्म रॉकेटरी:द नंबी इफेक्ट (Rocketry The Nambi Effect) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फिल्म साइंटिस्ट नंबी नारायण के जीवन की सच्ची घटनाओं पर आधारित है. ट्रेलर में शाहरुख खान का स्पेशल अपीयरेंस देखने को मिला.

यह भी पढे़ं: एक्टर अजय देवगन के बर्थडे पर फैंस ने बधाई, रिटर्न में अवेटेड फिल्म RRR से फर्स्ट लुक आउट।

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेटरीः द नंबी इफेक्ट’ (Rocketry The Nambi Effect) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी धांसू है. औऱ सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें यह फिल्म साइंटिस्ट नंबी नारायण (Nambi Narayanan) के जीवन की सच्ची घटनाओं पर आधारित है. रॉकेटरी में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) का स्पेशल अपीयरेंस ट्रेलर में दिखा.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड की फैशन क्वीन एक्ट्रेस सोनम कपूर के कपड़ों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट,पढे़ं रिपोर्ट।

फिल्म में साइंटिस्ट नंबी नारायण की रियल लाइफ पर आधारित है. और फिल्म में नंबी नारायण का किरदार आर माधवन  निभा रहे हैं. आर माधवन के लिए यह फिल्म बेहद खास है. इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म का निर्देशन भी आर माधवन ने किया है.

यह भी पढे़ं: फिल्म थलाइवी का गाना चली चली रिलीज, कंगना ने दिलाई जयललिता की याद।

फिल्म के ट्रेलर को शाहरुख खान के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. शाहरूख खान बतौर पत्रकार इस फिल्म में नजर आएंगे. दरअसल ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आर माधवन से एक शो के दौरान शाहरुख कुछ सवाल करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनका स्पेशल अपीयरेंस हैं. वहीं आआर माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरीः द नंबी इफेक्ट के ट्रेलर को लेकर महेश बाबू, प्रियंका चोपड़ा समेत तमाम सिलेब्स ने रिऐक्शन दिया है.

 

 

सबसे खास बात जानकारी के मुताबिक आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरीः द नंबी इफेक्ट छह भाषाओं अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में एक साथ रिलीज की जाएंगी.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म तेजस की शूटिंग की पूरी, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।