बॉलीवुड की फैशन क्वीन एक्ट्रेस सोनम कपूर के कपड़ों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट,पढे़ं रिपोर्ट।

0
914
बॉलीवुड की फैशन क्वीन एक्ट्रेस सोनम कपूर के कपड़ों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट,पढे़ं रिपोर्ट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस औऱ फैशन क्वीन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के कपड़ों के अंदाज को यूजर्स ने भद्दा कहा. यूं तो सोनम के कपड़ों का अंदाज हमेशा दूसरों से अलग होता है. उन्होंने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की. लेकिन फैंस और यूजर्स ने उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल कर मजाक उड़ाया है.

यह भी पढ़ें: फिल्म थलाइवी का गाना चली चली रिलीज, कंगना ने दिलाई जयललिता की याद।

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशन क्वीन हैं. हाल ही में उन्होने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीरें शेयर की. लेकिन यूजर्स को उनके कपड़े बिलकुल भी पसंद नहीं आए. बल्कि फैंस और यूजर्स ने उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सभी ने उनके आउटफिट का मजाक बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हुई कोरोना पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर खुद की जानकारी शेयर।

यह भी पढ़ें: पवनदीप की तरह बन सकते हैं, Indian Idol का हिस्सा,रिपोर्ट में जानिए कैसे करें आवेदन।

दरअसल फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनम कपूर ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. एक्ट्रेस ने बड़े उत्साह के साथ इसकी कवर फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. लेकिन तस्वीरें सामने आते ही यूजर्स सोनम के पकड़े देखकर भड़क गए. बता दें तस्वीर में सोनम ने ब्लैक और व्हाइट के कॉम्बिनेशन पहना है. जबकि सोनम ने चेहरे पर मास्क पहना है.  वहीं यूजर्स ने उनके आउटफिट की तुलना कबूतर से कर दी. औऱ कुछ ने कहा कि ऐसा आउटफिट कौन पहनता है छी. सोनम के कपड़ों का खूब मजाक बनाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Durg Case: एक्टर एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार,कोर्ट में होगी पेशी।

इतना ही नहीं एक यूजर ने इसे वल्गर भी बताया है. सोनम कपूर के साथ यह पहली बार नहीं हुआ है. वो इससे पहले भी कई बार कपड़ों को लेकर ट्रोल हो चुकी है. हालांकि सोनम ने ट्रोल्स को इग्नोर करना सीख लिया है. जानकारी के मुताबिक सोनम ने एक इंटरव्यू में कहा था मैं अपने बारे में एक स्ट्रॉग ओपिनियन रखती हूं. कोई मुझे यह बता सकता है कि मुझे किया पहनना चाहिए औऱ क्या नहीं. मैं ऐसे लोगों की परवाह नहीं करती.

यह भी पढे़ं: शोना शोना में दिखी सिद्धार्थ शहनाज की केमिस्ट्री अब टॉप पर कर रहा ट्रेंड। टोनी नेहा ने गाया है गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।