फिल्म थलाइवी का गाना चली चली रिलीज, कंगना ने दिलाई जयललिता की याद।

0
136
फिल्म थलाइवी का गाना चली चली रिलीज, कंगना ने दिलाई जयललिता की याद।

एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी (Thalaivi) का गाना चली चली (Chali Chali) रिलीज हो गया है. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. कंगना इस गीत में खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है. लोगों ने इतना तक कह दिया है कि पांचवां नेशनल अवार्ड भी कंगना अपने नाम करेगीं.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हुई कोरोना पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर खुद की जानकारी शेयर।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का गाना चली चली रिलीज हो गया है. जिसे लोगों ने खूब पंसद किया है औऱ कंगना की जमकर तारीफ की है. कंगना के फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था. कंगना इस गाने में अलग अंदाज में नजर आ रही है.

यह भी पढे़ं: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दो दिन बाद की होली विश,फैंस ने कहा ‘भांग’ का नशा आज उतरा है क्या?

कंगना रनौत ने इस गीत में अपने अंदाज औऱ एक्टिंग से लोगों को दिवंगत जयललिता की याद दिला दी है. इतना ही नहीं फिल्म के टीजर को लोगों ने इतना शेयर किया था, जिसके बाद से कंगना के फैंस में काफी उत्सुकताथी. लेकिन अब गाना आने के बाद दर्शकों ने कहना शुरू कर दिया है कि कंगना पांंचवा नेशनल अवार्ड भी अपने नाम कर लेंगी. बता दें कि 1 मिनट 58 सेकेंड के इस सॉन्ग में कंगना खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढे़ं: फिल्म रामसेतु के सेट से अभिनेत्री नुसरत भरुचा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, एक्टर ने उड़ाया मजाक।

सूत्रों के मुताबिक साथ ही कई फैंस ने कंगना के पिंक ड्रेस को देखकर कहा यह ठीक वैसी ही ड्रैस है, जैसी जया अम्मा अपनी फिल्मों में पहना करती थीं. कुछ ने कहा कंगना+ थलाइवी= आग. जहां कंगना स्वर्गीय जयललिता के फिल्मी दिनों की जिंदगी में पूरी तरह से ढली हुई नजर आ रही है. वहीं थलाइवी फिल्म में अरविंद स्वामी एमजीआर की भूमिका में नजर आएंगे. जो जयललिता को राजनीति में लेकर आए थे.

यह भी पढे़ं: Durg Case: एक्टर एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार,कोर्ट में होगी पेशी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए। 

 

Facebook Comments