मशहूर संगीतकार बप्पी लहिड़ी हुए कोरोना संक्रमित,मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती, पढे़ं रिपोर्ट।

0
447
मशहूर संगीतकार बप्पी लहिड़ी हुए कोरोना संक्रमित,मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती, पढे़ं रिपोर्ट।

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार बप्पी लहिड़ी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की थी. उन्होंने कोरोना वैक्सीन के लिए खुद को पंजीकृत कर लिया है. बप्पी दा को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म तेजस की शूटिंग की पूरी, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट।

मुंबई: देशभर में कोरोना संक्रमण का प्रकोप एक बार फिर से बढ़ने लगा है. आए दिन कई लोगों समेत बॉलीवुड से जुड़ी तमाम हस्तियों में भी कोरोना के बढ़ते मामलों की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार बप्पी लहिड़ी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. जानकारी के मुताबिक बप्पी दा को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड एक्ट्रेस औऱ सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित,मुंबई में चल रहा इलाज।

बता दें कि बप्पी लहिड़ी की बेटी उनकी देखभाल के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल में ही मौजूद उनकी बेटी रीमा लहिड़ी ने कहा कि बेहद सतर्कता बरतने के बावजूद बप्पी दा कोरोना से संक्रमित हो गए लेकिन उन्हें कोरोना माइल्ड लक्षण हैं. उनकी उम्र को देखते हुए एहतियात के तौर पर उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में डॉक्टर उदवाडिया के निगरानी में रखा गया है. वो जल्दी ही ठीक होकर घर लौट आएंगे. उन्हें हमेशा अपनी दुआओं में रखने के लिए शक्रिया.

यह भी पढे़ं: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दो दिन बाद की होली विश,फैंस ने कहा ‘भांग’ का नशा आज उतरा है क्या?

बप्पी लहिड़ी को महज 19 साल की उम्र में शोमू मुखर्जी की फिल्म ‘नन्हा शिकारी’ का म्यूजिक कंपोज करने का अवसर मिला. इसके बाद बप्पी लहड़ी ने ‘चलते चलते’, ‘जख्मी’, ‘शराबी’, ‘नमक हलाल’, ‘डांस डांस’, ‘डिस्को डांसर’ ‘थानेदार’, ‘आंखें’ जैसी तमाम फिल्मों में हिट संगीत दिया और संगीत की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई. सैंकड़ों हिंदी और बांग्ला फिल्मों में संगीत देने के अलावा उन्होंने कई गाने भी गाए जिनमें खुद के द्वारा संगीतबद्ध किये गये गानों के अलावा अन्य संगीतकारों के लिए तमाम हिट गानों का शुमार है.

यह भी पढे़ं: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के लिए बढ़ा इंतजार, रिलीज पर मंडराए कोरोना के बादल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।