बॉलीवुड एक्ट्रेस औऱ सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित,मुंबई में चल रहा इलाज।

0
211
बॉलीवुड एक्ट्रेस औऱ सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित,मुंबई में चल रहा इलाज।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ से बीजेपी पार्टी की सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है. अनुपम खेर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की, औऱ कहा कि किरण मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित पाई गई हैं, जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है.

यह भी पढे़ं: पवनदीप की तरह बन सकते हैं, Indian Idol का हिस्सा,रिपोर्ट में जानिए कैसे करें आवेदन।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी की सांसद किरण खेर एक प्रकार के ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं. अभी उनका मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है. जहां किरण खेर के पति अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए कहा कि वह फिलहाल अपना इलाज करवा रही हैं और हमें पता है कि वह इससे पहले से ज्यादा ताकतवर होकर बाहर निकलेंगी.”

वहीं अनुपम खेर ने अपने बेटे सिंकदर के साथ ट्विटर पर लिखा है, ‘अफवाहें लोगों को परेशान ना करें इसलिए मैं और सिकंदर सभी को बताना चाहते हैं कि किरण मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित पाई गई हैं, जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है.

साथ ही उन्होंने लिखा, ‘हम इस बात से खुश हैं कि उनकी देखरेख अच्छे डॉक्टरों की टीम कर रही है. वह हमेशा से फाइटर रही हैं और हमेशा डटकर चीजों का सामना करती आई हैं. वह सभी को प्यार देती हैं इसीलिए उनके इतने चाहनेवाले हैं. तो उन्हें अपना प्यार देते रहिए, उनके लिए दुआ करिए और उन्हें अपने जहन में हमेशा रखिए.’

 

यह भी पढे़ं: फिल्म रामसेतु के सेट से अभिनेत्री नुसरत भरुचा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, एक्टर ने उड़ाया मजाक।

जानकारी के मुताबिक इस बात की जानकारी बीजेपी के एक सहयोगी ने दी. किरण खेर मल्टीपल मायलोमा से पीड़ि्त हैं जो ब्लड कैंसर का एक प्रकार है. बुधवार को विशेष रुप से बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए चंड़ीगढ़ के बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि 68 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री औऱ सांसद किरण खेर को पिछले साल बिमारी का पता चला था. फिलहाल वे इलाज के बाद ठीक हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने पहना तीन लेयर का प्रोटेक्शन मास्क, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष सूद ने कहा कि पिछले साल 11 नवबंर को चंड़ीगढ़ के घर में किरण खेर की एक बांह टूट गई थी. जिसके बाद यहां के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में मेडिकल टेसेट कराने के बाद से किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा का पता चला था. यह बीमारी बाएं हाथ औऱ दाहिने कंधे तक फैल गई थी. इस वजह से इलाज के लिए उन्हें 4 दिसंबर को मुंबई जाना पड़ा था.

यह भी पढे़ं: Durg Case: एक्टर एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार,कोर्ट में होगी पेशी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए। 

Facebook Comments