शाहिद कपूर ने पहना तीन लेयर का प्रोटेक्शन मास्क, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल।

0
760
शाहिद कपूर ने पहना तीन लेयर का प्रोटेक्शन मास्क, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपने गुड लुक्स को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं में रहते हैं. लेकिन इस बार फैंस उनके लुक को काफी ट्रोल कर रहे हैं. शाहिद को एयरपोर्ट पर देखा गया लेकिन उन्हें पहचानना मुश्किल था. शाहिद ने कोरोना से बचने के लिए तीन लेयर वाला मास्क और काला चश्मा लगाया था. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. औऱ फैंस ने तस्वीरों पर अटकलें लगाना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें:  अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के लिए बढ़ा इंतजार, रिलीज पर मंडराए कोरोना के बादल।

मुंबई:  शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जो अपनी एक्टिंग ही नहींं बल्कि अपने लुक के लिए भी चर्चाओं में बने रहते हैं. फैंस उनके लुक को कॉपी करते हैं. लेकिन हाल ही में शाहिद के लुक को फैंस ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल शाहिद ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए तीन लेयर वाला मास्क, एक काला चश्मा औऱ फेस शील्ड लगाई हुई थी. जिसकी वजह से उन्हें पहचानना मश्किल था. लेकिन अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. न सिर्फ वायरल हो रही है बल्कि फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Durg Case: एक्टर एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार,कोर्ट में होगी पेशी।

जानकारी के मुताबिक एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, कुछ ज्यादा नहीं हो गया है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, यह कौन सा और कैसा फैशन है. इतना ही नहीं एक यूजर ने तो लिख डाला कि भई जब इतना ही डर है तो घर से बाहर ही क्यों निकल रहे हो. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्द ही उनकी नई फिल्म जर्सी में नजर आएंगे. जो कि इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. इससे पहले शाहिद साल 2019 में फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे जो कि सुपरहिट साबित हुई थी.

वहीं शाहिद कपूर मंगलवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. उन्होंने मास्क, सनग्लास और एक ट्रांसपैरेंट फेस शील्ड पहना हुआ था. साथ ही सभी यूजर्स का जवाब देते हुए शाहिद कपूर ने लिखा,”नहीं, दरअसल मैंने एक साल से ज्यादा वक्त से अबतक सांस रोकी हुई है.” शाहिद के इस जवाब से फैंस काफी खुश हुए. एक फैन ने इसे शाहिद का एपिक जवाब बताया. एक फैन लिखा,”हाहा गुड वन.” एक अन्य फैन ने लिखा,”एकदम परफेक्ट जवाब.” वहीं एक और फैन ने फायर इमोजी के साथ सेवेज लिखा.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की पिटाई का वीडियो वायरल, जानें वीडियो की सच्चाई।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।