Durg Case: एक्टर एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार,कोर्ट में होगी पेशी।

0
289
Durg Case: एक्टर एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार,कोर्ट में होगी पेशी।

एक्टर एजाजा खान को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम सामने आया था. एजाज खान को किला कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट में पेशी से पहले एनसीबी एक्टर को मेडिकल के लिए लेकर पहुंचीं. 

यह भी पढे़ं: बिग ब्रेकिंग: पंजाबी सिंगर दिलजान का सड़क हादसे में निधन, फैंस को लगा बड़ा झटका।

मुबंई: एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को ड्रग्स केस (Durg Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है. एजाज को कल मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था. ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज का नाम सामने आया है. NCB ने एजाज से पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले साल 2018 में भी मुबंई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया था. उस वक्त एजाज के पास से करीब 1 लाख रूपए की MD ड्रग्स बरामद किया गया था.

यह भी पढे़ं: RRR फिल्म मेकर्स ने दिया राम चरण को बर्थडे का तोहफा, फर्स्ट लुक में राम के दमदार अवतार में आए नजर।

दरअसल एक्टर एजाज खान नाम ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग्स माफिया फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा और उसके साथी शाहरुख खान से पूछताछ में सामने आया था. जिन्हें शुक्रवार को NCB ने गिरफ्तार किया था. दोनों ने पूछताछ में बताया था कि उनके इस ड्रग्स गिरोह में एक्टर एजाज खान भी शामिल है. जो बॉलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई करता है. वहीं जानकारी मिलने पर NCB ने बीते मंगलवार को एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से डिटेन कर लिया था.

 

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की पिटाई का वीडियो वायरल, जानें वीडियो की सच्चाई।

जहां ड्रग्स बरामद होने के बाद एजाज को NCB के दफ्तर ले जाया गया था. औऱ करीब 8 घंटों की पूछताछ की गई. इसी पूछताछ में मिले सुरागों के आधार पर NCB ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया. वहीं जानकारी के मुताबिक एजाज की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए मुंबई NCB के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि सादाब और शाहरुख से पूछताछ के दौरान एजाज खान के इसी गैंग से जुड़े होने का सबूत मिला, जिसके आधार पर वह राजस्थान से जैसे ही मुम्बई एयरपोर्ट पर उतरा, उसे डिटेन कर लिया गया. छापेमारी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स एजाज खान से बरामद हुई है और इसी आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढे़ं:संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी विवादों के घेरे में, आलिया और भंसाली पर केस दर्ज।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।