बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की पिटाई का वीडियो वायरल, जानें वीडियो की सच्चाई।

0
501
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की पिटाई का वीडियो वायरल, जानें वीडियो की सच्चाई।

बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन का पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल दावे के अनुसार दिल्ली एरोसिटी मॉल के एक पब के बाहर अजय की कुछ लोगों ने  जमकर पिटाई की है. जिसको उनके फैंस काफी गंभीरता से ले रहे हैं. और लगातार पूछ रहे हैं कि कब और क्यों हुआ?, जिस पर अजय की टीम ने वीडियो को फेक बताया है.

यह भी पढे़ं:  एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पुरूषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ट्वीट, सोशल मीडिया हो रहा वायरल।

Bollywood के जाने-माने एक्टर अजय देवगन इन दिनों फेक वीडियो से सुर्खियों में बने हुए है. वीडियो को लेकर दावे किए जा रहे हैं. दरअसल दिल्ली एरोसिटी मॉल के एक पब के बाहर अजय की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई की है. अजय देवगन के नाम से यह फेक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो का उनके फैंस गंभीरता से ले रहे हैं. इतना ही नहीं वे पूछ रहे हैं कि यह कब और क्यों हुआ?. अजय देवगन के फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स उनके स्टार नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: RRR फिल्म मेकर्स ने दिया राम चरण को बर्थडे का तोहफा, फर्स्ट लुक में राम के दमदार अवतार में आए नजर।

अजय देवगन की टीम ने वीडियो वायरल होने के बाद टीम ने सफाई देते हुए बताया कि लोग अजय का नाम लेकर एक फेक वीडियो इंटरनेट पर फैला रहें हैं. अजय देवगन की तरफ से जारी स्टेटमेंट के मुताबिक अजय देवगन तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर (Tanhaji- The Unsung Warrior) के प्रमोशन के लिए पिछले साल दिल्ली गए थे, जिसके बाद से वो देश की राजधानी आए नहीं. ऐसे में इस वीडियो को लेकर किया जा रहा दावा बेबुनियादी है.

यह भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी विवादों के घेरे में, आलिया और भंसाली पर केस दर्ज।

वहीं वीडियो को लेकर एक्टर अजय देवगन ने खुद अपना रिक्शन ट्वीट कर दिया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मेरे जैसे दिखने वाले इंसान का एक वीडियो वायरल हो रहा है.  इस बारे में जानने के लिए मुझे कॉल्स आईं हैं, मैं कहीं भी ट्रैवल नहीं कर रहा हूं. जो भी बातें बताई जा रही हैं वो गतल हैं.

 

इससे पहले अजय के स्पोकपर्सन ने स्टेटमेंट जारी कर इस वीडियो को फेक बताया है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अजय काफी महीनों से दिल्ली आए ही नहीं हैं. उन्होंने मीडिया से भी अपील की है कि बिना क्रॉस चेक किए कुछ भी ना लिखें.

यह भी पढ़ें: बिग ब्रैकिंग :बॉलीवुड एक्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव,खुद को किया होम क्वारंटाइन।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।