स्याली भरूणा का पार्ट 2 हुआ रिलीज, वरुण रौतेला और शालिनी सुंदरियाल की हिट जोड़ी आई नजर।

0
206
स्याली भरूणा का पार्ट 2 हुआ रिलीज, वरुण रौतेला और शालिनी सुंदरियाल की हिट जोड़ी आई नजर।

उत्तराखंड संगीत जगत में गीताराम कंसवाल(Geetram kanswal) के गीत खूब धूम मचाते हैं. उनके गीतों में से स्याली भरुणा को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. लेकिन हाल ही में उनका नया वीडियो गीत स्याली भरुणा2 (Syali bharuna 2) रिलीज हो गया है. जिसके रिलीज होते ही यूट्यूब पर दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिली. 

यह भी पढे़ं: भोले बाबा की भक्ति के रंग में रंगे शिवभक्त ,हंसराज रघुवंशी का ”लागी लगन शंकरा ” हुआ रिलीज़।

गीताराम कंसवाल (Geetram kanswal) का गीत स्याली भरुणा को दर्शकों ने खूब पंसद किया है. यूट्यूब के साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गीत ने धूम मचाई. लेकिन हाल में स्याली भरुणा का पार्ट2 रिलीज हो गया है. जिसके रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. इस गीत को म्यूजिक संजय कुमोला ने दिया है. गीत की रचना आनंद राज द्वारा की गई है. दर्शकों ने कमेंट बॉक्स में गीत की खूब तारिफ की है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड फिल्म जगत के पितामह कहे जाने वाले पराशर गौड़

बता दें कि इससे पहले स्याली बोल भरुणा वीडियो गीत आया था. जिसे दर्शकों ने खूब पंसद किया था. सबसे खास बात यह रही कि यह गीत लॉकडाउन यानी आउट ऑफ सीजन में रिलीज हुआ था, उसके बावजूद भी गीत ने धूम मचा दी.  अच्छे गीत औऱ संगीत से सजा कोई भी गीत उनके चाहने वालों के पास पहुंच ही जाता है.और अब तक स्याली बोल भरुणा को यूट्यूब पर 1 लाख से अधिक बार देखा और सुना जा चुका है. और अब स्याली भरुणा पार्ट 2 भी धूम मचाने आ गया है. हालांकि इससे पहले इस गीत को ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया गया था. इसे भी दर्शकों ने खूब सराहा. वहीं पहले पार्ट की सफलता के बाद पार्ट 2 का निर्माण किया गया.

यह भी पढे़ं: कुमाउँनी गायक जितेंद्र तोमक्याल का नया गीत ‘खाल्ली ठगूंछि’ ने मचाया धमाल,3 दिन में ही बटोरे इतने व्यूज।

स्याली भरुणा 2 के वीडियो में वरुण रौतेला और शालिनी सुंदरियाल को लीड में कास्ट किया गया है. दोनों कलाकारों की जोड़ी बेहतरीन लग रही है. कैमस्ट्री जमी हुई नजर आई. शालिनी सुंदरियाल कई दर्शकों से उत्तराखंडी संगीत और फिल्म जगत के प्रति समर्पित है. उन्होंने कई हिट गीतों में अभिनय किया है. साथ ही वरुण रौतेला ने इस वीडियो में अपने अभिनय का बखूबी प्रदर्शन किया है. साथ ही शालिनी पारंपरिक नथ और गुलाबंद में खूबसूरत लग रही है. बता दें कि इस गीत में स्याली और जीजा के संवाद को दर्शाया गया है. जीजा स्याली के बीच की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक को वीडियो गीत में दिखाया गया है. जो काफी बेहतरीन है. वीडियो बेहद खूबसूरत है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पुरूषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ट्वीट, सोशल मीडिया हो रहा वायरल।

वीडियो का शानदार फिल्मांकन पंकज कंडारी ने किया है. उत्तराखंड के माने-जाने निर्देशन कांता प्रसाद के दिशा-निर्देशन में इस वीडियो को निर्देशित किया गया है. मैनेजमेंट का कामर्यभार दीपू पंवार ने संभाला है. जबरदस्त संपादन का काम मोहित कुमार ने किया है.

यह भी पढ़ें: लहंगा फेम इंद्र आर्य ने तैयार किया उत्तराखंडी गीतों का नॉनस्टॉप,सुपरहिट गीतों का है कलेक्शन।

यदि आपने अभी तक स्याली भरुणा 2 वीडियो गीत नहीं देखा है तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments