RRR फिल्म मेकर्स ने दिया राम चरण को बर्थडे का तोहफा, फर्स्ट लुक में राम के दमदार अवतार में आए नजर।

0
546
RRR फिल्म मेकर्स ने दिया राम चरण को बर्थडे का तोहफा, फर्स्ट लुक में राम के दमदार अवतार में आए नजर।

आरआरआर (RRR) फिल्म मेकर्स ने साउथ फिल्म के सुपरस्टार राम चरण के बर्थडे के एक दिन पहले ही दमदार तोहफा दिया है. मेकर्स ने राम चरण का दमदार नया लुक रिलीज कर दिया है. इस लुक में राम चरण एक निपुण धर्नुधर के अवतार में नजर आ रहे हैं. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बन रही फिल्म आरआरआर से राम चरण के दमदार राम अवतार में नजर आए.

यह भी पढे़ं: प्यारु मुलुक फेम युवा गायकअंकित चंखवाण का ‘पहाड़ी होली ऐगी रे’ गीत रिलीज़,बिखेरे होली के सतरंगी रंग।

एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म आरआरआर (RRR) से हाल ही साउथ फिल्म के सुपरस्टार राम चरण(Ram chaaran) का नया लुक सामने आ गया है. एक्टर राम चरण को बर्थडे के एक दिन पहले ही सरप्राइज गिफ्ट मिल गाय है. उनके बर्थडे को यादगार बनाने के लिए फिल्म आरआरआर मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. जिसमें राम चरण राम के अवतार में नजर आ रहे हैं. राम चरण के हाथों में धनुष है. जिससेsouth film industry वो अर्जुन की तरह निशाना लगाते दिख रहे हैं. राम चरण का ये दमदार अवतार उनके फैंस में उत्साह भर रहा है.

यह भी पढे़ं: पवनदीप राजन के गीत हाय तेरो मिजाता में जमी नीरज डबराल औऱ निकिता बहुगुणा की जोड़ी।

राम चरण ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि वीरता, सम्मान औऱ अखंडता एक पुरुष जिसमें ये सब है. मेरा सौभाग्य है #AlluriSitaRamaraju किरदार निभाने का. राम के इस लुक की काफी तारिफ हो रही है. फैंस कमेंटकर रहे हैं कि रोल के लिए राम परफेक्ट हैं.

यह भी पढे़ं: बिग ब्रैकिंग :बॉलीवुड एक्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव,खुद को किया होम क्वारंटाइन।

वहीं मेकर्स ने राम चरण के बर्थडे पर फिल्म का पहला लुक शेयर करने का हिंट दिया था. लेकिन राम चरण के फैंस के लिए उनके बर्थडे से पहले ही सप्राइज मिल गया है. राम के लुक में राम चरण को फैंस ने खूब पंसद किया है. फिल्म दशहरे के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी रही है. जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम औऱ अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. बता दें यह फिल्म केवल एक भाषा में नहीं बल्कि 10 भाषाओं में रिलीज होगी.  फिल्म को निर्माता – निर्देशक 13 अक्टूबर को रिलीज कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: थलाइवी के ट्रेलर में दिखा बॉलीवुड क़्वीन कंगना का दमदार अंदाज, बर्थडे पर हुआ ट्रेलर रिलीज़।

सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में सुपरस्टार राम चरण बलीवुड की एक्टर्स आलिया भट्ट के साथ ऑन स्क्रीन नजर आने वाले हैं. फिल्म में आलिया भट्ट राम चरण के अपोजिट लीड रोल में नजर आ रही हैं. इस फिल्म से आलिया भट्ट साउथ सिने जगत में कदम रख रही है. फिल्म में राम चरण की पत्नी सीता के किरदार में आलिया भट्ट नजर आने वाली है. सुपरस्टार राम चरण फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में नजर आएंगे. साथ ही बॉलीुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी अहम रोल निभाते दिखाई देगें.

यह भी पढ़ें: आरूषि निशंक बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री, फिल्म तारिणी से करेंगी डेब्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।