पवनदीप राजन के गीत हाय तेरो मिजाता में जमी नीरज डबराल औऱ निकिता बहुगुणा की जोड़ी।

0
435
पवनदीप राजन के गीत हाय तेरो मिजाता में जमी नीरज डबराल औऱ नीकिता बहुगुणा की जोड़ी।

गायक पवनदीप राजन की आवाज में नया वीडियो गीत हाय तेरो मिजाता (Haaye Tero Mijata) रिलीज हो गया है. कुमाऊंनी गीत हाय तेरो मिजाता गीत को दर्शकों ने खूब पंसद किया है. पवन ऐसे गायक हैं जिन्होंने अपनी काबिलियत से न केवल उत्तराखंडी बल्कि पूरे देश की जनता का दिल जीत लिया है. गीत को वीडियो फार्मेेट में रिलीज किया गया है. वीडियो में नीरज डबराल औऱ निकिता बहुगुणा की जोड़ी को कास्ट किया गया है.

यह भी पढे़ं: नागेंद्र प्रसाद इन दिनों हर्षिल में गढ़वाली गीत ‘थोळू मिलण ऐजेई’ की शूटिंग में व्यस्त। सामने आई तस्वीरें।

उत्तराखंड के कुमाऊं के रहने वाले युवा गायक देश की धड़कन पवनदीप राजन का कुमाऊंनी वीडियो गीत हाय तेरो मिजाता दर्शकों ने खूब पंसद किया है. पवन की आवाज में एक अलग तरह का जादू है जिससे वे सभी दर्शकों को अपना दीवाना बना देते हैं. इससे पहले इस गीत को ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया गया था. जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसका वीडियो निर्माण किया गया. इस गीत के गायन के साथ-साथ गीत की रचना और कंपोजीशन पवनदीप राजन द्वारा की गई है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स ने किया मोस्ट अवेटेड सांग हुलिया 2 का टीज़र लॉन्च।दर्शकों की बढ़ी बेताबी।

हाय तेरो मिजाता पवनदीप की मधुर आवाज में गीत बेहद खूबसूरत है. पवन कई प्रतिभाओं के धनी हैं. गायन,लेखन के साथ-साथ कई वाद्य यंत्रों को वादना करने की कला में उन्हें महारथ हासिल है. पवनदीप को संगीत विरासत में मिला है. दरअसल मात्र ढ़ाई साल की उम्र से ही पवन तबला वादन करने लगे थे. वहीं अब कुमाऊंनी -गढ़वाली, हिंदी और पंजाबी में कई गीतों को आवाज दे चुके हैं. देश के संगीत के सबसे बड़े मंच वॉइस ऑफ इंडिया के विजेता रहने के बाद इंडियन आइडल में केवल ऑडिशन की परफार्मेंस में ही उन्होंने जज औऱ दर्शकों के दिलों में अपनी गायिकी से छांप छोड़ दी है. साथ ही वाद्य यंत्रों के प्ले करने के टेलेंट ने उन्हें सबका पंसदीदा बना दिया है.

यह भी पढे़ं: दर्शकों की जग्वाल हुई पूरी, नेगी दा के होली गीत ‘ऐंसु होरि मा ‘की रिलीज़ होते ही उत्तराखंड में धूम।

गीत के वीडियो में उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने अभिनेता नीरज डबराल और निकिता बहुगुणा की जोड़ी को कास्ट किया गया है. दोनों ही कलाकार की जोड़ी बेदह खूबसूरत लग रही है, साथ ही दोनों के एकस्प्रेशन काफी बेहतरीन लग रहे हैं. वीडियो में निकिता कुमाऊंनी पिछोड़े में आकर्षक लग रही है. वीडियो में एक लव कपल की कहानी को दर्शाया है.

हाय तेरो मिजाता गीत के वीडियो का फिल्मांकन और निर्देशन अरूण फारासी ने शानदार अंदाज में किया है. संपादन का काम नवी बर्थवाल ने संभाला है. बता दें पवनदीप उत्तराखंडी संगीत को दुनियाभर में पहुंचाना चाहते हैं. औऱ इसी कोशिश में लगे रहते हैं.

यह भी पढे़ं:संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी विवादों के घेरे में, आलिया और भंसाली पर केस दर्ज।

यदि आपने अभी तक कुमाऊंनी वीडियो गीत हाय तेरो मिजाता नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Facebook Comments