संजय भंडारी के वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे ने बटोरी सुर्खियां, यूट्यूब पर बटोरे 1लाख प्लस व्यूज।

0
584
संजय भंडारी के वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे ने बटोरी सुर्खियां, यूट्यूब पर बटोरे 1लाख प्लस व्यूज।

उत्तराखंड में संजय भंडारी के गीतों ने धमाल मचा हुआ है. आए दिन नए अंदाज में दर्शकों के मनोरंजन से भरा हुए वीडियो गीत लेकर आते हैं. उनमें से हाल ही में हार्दिक फिल्म्स से रिलीज हुए वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे (Laati Kali nati landi re) ने कम समय में यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढे़ं: थलाइवी के ट्रेलर में दिखा बॉलीवुड क़्वीन कंगना का दमदार अंदाज, बर्थडे पर हुआ ट्रेलर रिलीज़।

युवा गायक संजय भंडारी उत्तराखंड संगीत जगत में अपनी गायिकी से परचम लहरा रहे हैं. दर्शक इनके गीतों को खूब पंसद करते हैं. संजय कई प्रतिभाओं के धनी हैं. उन्हें लेखन शैली के साथ-साथ गायन में महारथ हासिल है. और अपनी इसी कला से वे दर्शकों के दिलों में राज करते हैं. यूट्यूब ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर भी उनके गाने ट्रेंड करते हैं.

इससे पहले भी उन्होंने कई गीतों को आवाज दी है. जिसमें से बेड़ा गर्क, गजरा, बबली और बबलू जैसे सुपरहिट गीत हैं. दर्शक उनके गीतों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बता दें कि लाटी काली नाटी लांदी रे गीत को संजय भंडारी और गायिका अनिशा रांगड ने आवाज दी है. इसकी रचना संजय भंडारी ने की है. इस गीत को म्यूजिक वी कैश ने दिया है.

यह भी पढे़ं: 67th National Film Award: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को मिला नेशनल अवॉर्ड।

वीडियो गीत का फिल्मांकन देहरादून के मालदेवता की हसीन वादियों में किया गया है. इस गीत का फिल्मांकन दीपांशु जंगली द्वारा किया गया है. वीडियो में अभिनेता की भूमिका में संजय भंडारी और अभिनेत्री की भूमिका में रूपा गुसांई नजर आए. डांस ग्रुप के कलाकार सह कलाकार की भूमिका में नजर आए.

वीडियो में सभी कलाकार पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए. साथ ही कलाकारों ने अपने अभिनय का बखूबी प्रदर्शन किया. रूपा के एक्सप्रेशन बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.  साथ ही सह कलाकारों ने भी अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं. हालांकि संजय भंडारी गीत के लेखन औऱ गायन के साथ ही अब वीडियो में भी नजर आने लगे हैं. दर्शक उनकी गायिकी को पंसद तो करते ही हैं, लेकिन अब उनके अभिनय की भी सराहना करते नहीं थकते हैं.

यह भी पढ़ें: आकाश नेगी बने साधु नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज़। दर्शकों को भी भाया ये अंदाज।

वीडियो गीत का निर्देशन उत्तराखंड के चर्चित निर्देशक विजय भारती द्वारा किया गया. वीडियो का संपादन कार्य हार्दिक फिल्म्स स्टुडियो के सचिन शर्मा(गुरू) ने संभाला. जितना मनोरंजक ये गीत है उतना ही मनोरंजक इसका वीडियो भी है. कलाकारों के डांस मूव्स काफी बेहतरीन नजर आ रहे हैं. साथ ही विजय भारती ने अपनी प्रतिभा का हुनर वीडियो के निर्देशन में बखूबी दिखाया है.

यदि आपने अभी तक लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत नहीं देखा है तो इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं.

सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर जुड़िए।