उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित हुआ होली मिलन रंगारंग कार्यक्रम,सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का दर्शकों ने उठाया लुफ्त।

0
689
उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित हुआ होली मिलन रंगारंग कार्यक्रम,सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का दर्शकों ने उठाया लुफ्त।

उत्तरांचल प्रेस क्लब में होली मिलन समारोह पर रंगारंग, सांस्कृतिक व लक्की ड्रा कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम से पूर्व अतिथियों व प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रदीप गुलेरिया ने फूलों की होली खेलते हुए सभागार में उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया.

यह भी पढे़ं: लोकगायक रमेश बाबू गोस्वामी का नया गीत मचा रहा धमाल,लिरिक्स सुन श्रोता बोले वॉव।

देहरादून: होली का त्यौहार अभी हफ्ते भर दूर है. लेकिन राजधानी में होली का उल्लास जोरो-शोरों पर है. राजधानी के कई जगहों पर होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. जिनमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ सभी होली के रंगों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उत्तरांचल प्रेस क्लब में होली मिलन समारोह पर रंगारंग, सांस्कृतिक व लक्की ड्रा कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें लोक गायक मणि भारती व भारतीय कला कुंज समेत क्लब सदस्यों के बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी साथ ही उत्तराखंड के एक्टर, डारेक्टर और सिंगर विजय भारती ने भी अपनी मधुर आवाज में कई लोकप्रिय गीत गाये औऱ उपस्थित दर्शकों का भरपूर मनोरंज किया.

यह भी पढे़ं: आकाश नेगी बने साधु नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज़। दर्शकों को भी भाया ये अंदाज।

जानकारी के मुताबिक समारोह में अतिथि के रूप में उपस्थित मेयर,सुनील उनियाल गामा, विधायक, राजपुर रोड खजान दास, वरिष्ठ भाजपा नेता कुंवर जपिंदर सिंह,कॉग्रेस प्रदेश महासचिव गोदावरी थापली, चारधाम अस्पताल के प्रबंधक डॉ. के.पी जोशी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बच्चों व लक्की,मोगाव बम्पर ड्रा के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए. साथ ही समारोह में बच्चों के लिए मिक्की माउस सबसे अहम रहा.

यह भी पढ़ें: पंजाबी सिंगर काका का आशिक पुराना म्यूजिक वीडियो लॉन्च,मात्र 1 घंटे में बटोरे 3 लाख प्लस व्यूज।

वहीं कार्यक्रम से पूर्व अतिथियों व प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रदीप गुलेरिया ने दिवंगत सदस्यों को स्मृति स्तंभ पर श्रद्धांजलि व पुष्प अर्पित किए. इसके पश्चात भारतीय कला कुंज के कलाकारों ने फूलों की होली खेलते हुए सभागार में उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत किया.  कार्यक्रम की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए गढ़वाली नृत्य बोल  दुर्गा, बरसाने की होली , हम गउने न जइबे बालम, होलिया में उड़ेरे, छम छमाछम घुंघुरू बजी के साथ ही एकल नृत्य, गढ़वाली,भोजपुरी, कुमाऊंनी व हिंदी गीत गाकर दर्शकों का मन मोह लिया इसके अलावा क्लब सदस्यों के बच्चों ने रिमिक्स डांस पर अपनी प्रस्तुति दी.

यह भी पढे़ं: बिग बॉस विनर रुबीना और अभिनव शुक्ला की जोड़ी नेहा कक्कर के नए म्यूजिक वीडियो मरजानिया में आई नजर।

इस अवसर पर बम्पर ड्रा के विजेता नवीन थलेड़ी मेगा ड्रा के विजेता प्रियांक मोहन वशिष्ठ को अतिथि कुंवर जपेंद्र व डॉ के पी जोशी के साथ ही लक्की ड्रा के विजेताओं को क्लब सदस्य परिवारों की महिलाओं ने पुरस्कार प्रदान किए.कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रदीप गुलेरिया, संचालन महामंत्री गिरिधर शर्मा व क्लब सदस्य वी के डोभाल ने संयुक्त रूप से किया. इस मौके पर कई जानी-मानी हस्तियां नजर आई.

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की हर खबर से जुड़ने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।