माया लगोला वीडियो गीत रिलीज होते ही वायरल,प्रोमो भी रहा था सुपरहिट, पढ़ें क्या है खास।

0
199
माया लगोला वीडियो गीत रिलीज होते ही वायरल,प्रोमो भी रहा था सुपरहिट, पढ़ें क्या है खास।

उत्तराखंड संगीत जगत में कई प्रेम गीत शामिल हैं. बीते रविवार को हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले प्रेम रस से परिपूर्ण नया वीडियो गीत माया लगोला (Maya Lagola) रिलीज हो गया है. इस गीत का प्रोमो भी सुपरहिट रहा. दर्शकों ने प्रोमो को खूब पंसद किया. औऱ अब वीडियो भी काफी शानदार है. इस रोमांटिक गीत को जस पंवार और सोनम ने स्वर दिए हैं.

यह भी पढे़ं: उत्त्तराखंड संगीत जगत में दिखने लगे होली के रंग, होली कु त्यौहार वीडियो गीत रिलीज़।

उत्तराखंडी दर्शकों का इतंजार खत्म करते हुए बीते रविवार को हार्दिक फिल्म्स से माया लगोला (Maya Lagola) वीडियो गीत रिलीज हो गया है. यह एक रोमांटिक सॉन्ग है. इस के बोल जितने प्यारे हैं,उतनी ही रोमांटिक आवाज में जस पंवार और सोनम ने इसे गाया है. इस गीत की रचना भागचंद सावन द्वारा की गई है. म्यूजिक डारेक्शन संजय राणा ने किया है. मिक्सिंग मास्टरिंग हार्दिक फिल्म्स के अंतर्गत आशीष नवल ने की है. वोकल रिकॉर्डिंग का काम अनिरूद्ध लोबियाल ने संभाला है. गीत के रिलीज होते ही दर्शकों ने इस गीत की खूब सराहना की है. साथ ही भागचंद की लेखनी की तारिफ की है. भागचंद सावन ने इससे पहले भी कई सुपरहिट सॉन्ग की रचना की हैं.

यह भी पढे़ं: नागेंद्र प्रसाद ने रची पुनर्जन्म की प्रेम कहानी,जोड़ीदार वीडियो गीत रिलीज़ होते ही पा रहा तारीफें।

गीत के वीडियो का फिल्मांकन और ड्रोन वर्क दीपांशु जंगली ने किया है. वीडियो संपादन का काम गुरू(सचिन शर्मा) ने संभाला है. वीडियो मेंं अभिनय के साथ-साथ वीडियो का डारेक्शन भी जस पंवार ने किया है. वीडियो की शूटिंग उत्तराखंड की हसीन वादियो में की गई है. ड्रोन शॉट्स बेहतरीन लग रहे हैं. साथ ही वीडियो के संपादन का काम बखूबी किया गया है. बता दें कि वीडियो को जस पंवार ने ही कोरियोग्राफ किया है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड की हसीन वादियों में वीडियो गीत छोरों कु दंदौल की शूटिंग जारी,नीरज और संजोली की जोड़ी आएगी नजर।

वीडियो में उत्तराखंड के चर्चित अभिनेता जस पंवार और अभिनेत्री शुभांगी देवली की जोड़ी नजर आई. दोनों ही कलाकार रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों की कैमस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है. जस पंवार कई प्रतिभाओं के धनी है. अभिनय, गायन, कोरियोग्राफ के साथ-साथ डारेक्शन में भी महारथ हासिल है. वहीं शुभांगी ने अपने एक्स्प्रेशन से युवा दिलों को धड़का दिया है. साथ ही दोनों के डांस स्टेप मैच कर रहे हैं.

इससे पहले माया लगोला गीत का प्रोमो रिलीज किया गया था. जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया. औऱ पूरे वीडियो गीत का इंतजार कर रहे थे. हालांकि अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है. अब वीडियो को लेकर भी दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. सॉन्ग के साथ-साथ अभिनय की भी तारिफ की है.

यह भी पढे़ं:पन्नू गुसाईं औऱ शालिनी की जोड़ी स्क्रीन पर हिट, उत्तराखंडी सॉन्ग पधानों की नौनी ने मचाई धूम।

यदि आपने अभी तक रोमाटिंक माया लगोला वीडियो गीत नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से जुड़ें।

Facebook Comments