उत्तराखंड की हसीन वादियों में वीडियो गीत छोरों कु दंदौल की शूटिंग जारी,नीरज और संजोली की जोड़ी आएगी नजर।

0
507
chhoron ku dandaul

इन दिनों उत्तराखंडी इंडस्ट्री में नए वीडियो गीतों का धमाल हो रहा है. हाल ही में छोरों कु दंदौल (chhoron ku dandaul) गढ़वाली वीडियो गीत की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस गीत को मोहन बिष्ट ने आवाज दी है. वीडियो में नीरज डबराल और संजोली की जोड़ी नजर आएगी. वीडियो की शूटिंग निर्देशक अजय भारती के दिशा-निर्देशन में किया जा रहा है. 

यह भी पढे़ं: मेरी ड्यूटी लागी बॉडर मां गढ़वाली गीत का पोस्टर रिलीज, रोहित अधिकारी ने दिए हैं स्वर,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड संगीत जगत में नए वीडियो गीत की धूम मचने वाली है. इन दिनों उत्तराखंड की हंसीन वादियो में छोरों कु दंदौल (chhoron ku dandaul) वीडियो गीत की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस गीत को गायक मोहन बिष्ट ने आवाज दी है. दीवान सिंह पंवार ने इसे म्यूजिक दिया है. वीरेंद्र सिंह पंवार ने बतौर रिकॉडिस्ट कार्यभार संभाला है. अजय भारती कई दशकों से उत्तराखंड इंडस्ट्री में अपना अहम योगदान दे रहे हैं. अजय हर बार नए अंदाज में वीडियो का निर्देशन करते हैं. अब देखना होगा कि अजय इस वीडियो गीत को कितने अलग अंदाज में लेकर आते हैं.

यह भी पढे़ं: रिप्ड जींस विवाद मामले में कंगना रनौत ने किया ट्वीट, कहा,जीन्स ऐसी पहनें जो आपका स्टाइल दिखाए,गरीबी नहीं।

गीत के वीडियो का फिल्मांकन औऱ निर्देशन का काम उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक अजय भारती के दिशा-निर्देश में किया जा रहा है. साथ ही सह निर्देशन की भूमिका सतीश आर्य ने निभाई है. साथ ही वीडियो को कोरियोग्राफ सतीश आर्य द्वारा किया जा रहा है. इसके प्रड्यूसर संजू डोगरा हैं.

वहीं वीडियो में उत्तराखंड के चहेते युवा अभिनेता नीरज डबराल और संजोली की जोड़ी को कास्ट किया गया है. नीरज उत्तराखंड के उभरते हुए कलाकारों में से एक हैं. जिन्होंने कम समय में ही काफी नाम कमाया है. साथ ही दर्शक इनके अभिनय और डांस को खूब पंसद करते हैं. इससे पहले भी उन्हें कई उत्तराखंडी वीडियो गीतों में देखा जा चुका है. हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा कि नीरज इस वीडियो गीत में क्या कमाल करते हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड में दर्शन फर्स्वान के गीत झुमकी ने मचाई धूम, अब तक यूट्यूब पर 2 मिलियन पार।

छोरों कु दंदौल

शूंटिग स्थल की कुछ तस्वीरें।

Hillywood Industry की तमाम हर छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए हिलीवुड न्यूज को यूट्यूब सब्सक्राइब करें।