रिप्ड जींस विवाद मामले में कंगना रनौत ने किया ट्वीट, कहा,जीन्स ऐसी पहनें जो आपका स्टाइल दिखाए,गरीबी नहीं।

0
606
रिप्ड जींस विवाद मामले में कंगना रनौत ने किया ट्वीट, कहा,जीन्स ऐसी पहनें जो आपकी स्टाइल दिखाए,गरीबी नहीं।

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं पर विवादित टिप्पणी की. जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर बहस का माहौल बना हुआ है. जहां बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियोंं समेत सभी लोग मुख्यमंत्री की आलोचना कर रहे हैं. वहीं अब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सीएम के बयान पर अलग तरीके से रिएक्शन दिए हैं. बल्कि अलग अंदाज में यानी बात को घुमाकर रिएक्शन दिए हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड के सीएम का रिप्ड जींस पर विवादित बयान,अमिताभ बच्चन की नातिन ने दिया जोरदार जवाब।

बॉलीवुड में सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के बयान को लेकर विरोध जताया जा रहा है. अब सोशल मीडिया पर सभी तरफ से मुख्यमंत्री की आलोचना हो रही है. जिसको लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने नाराजगी जताई है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मामले पर अलग अंदाज में बातों को घुमाकर रिएक्शन दिए हैं.

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर अपनी रिप्ड जींस पहने एक फोटो शेयर की.  साथ ही युवाओं को फैशन के टिप्स भी दिए हैं. कंगना ने ट्वीट कर कहा कि अगर आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं. तो सुनिश्चि तकि इसमें कूलनेस उतनी ही हो, जितनी इन तस्वीरों में है. इससे आपका स्टाइल झलके न कि ऐसा लगे कि आप एक बेघर भिखारी हैं और उन्हें अपने माता-पिता से पैसा नहीं मिलता है. हालांकि, आजकल ज्यादातर युवा इन दिनों ऐसे ही दिखते हैं.

यह भी पढे़ं: चंपावत के होल्यारों की टीम देहरादून रवाना, दूरदर्शन में बिखेरेंगे खड़ी होली के रंग।

हाल ही में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं पर कमेंट किया था. दरअसल उन्होंने यह टिप्पणी अपनी एक महिला सह-यात्री को लेकर की थी. जो फ्लाइट में उनके बगल में बैठी थीं औऱ एक एनजीओ चलाती हैं. उनके कपड़ोें के बारे में बताते हुए सीएम ने सवाल उठाया था कि ऐसी महिला किस तरह के संस्कार देगी. जो ऐसी फटी हुई जींस पहनकर अपने घुटने दिखा रही हों.